बिहार

bihar

जमुई: खैरा थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, टॉप नक्सली का सहयोगी गिरफ्तार

By

Published : Apr 30, 2020, 11:35 PM IST

खैरा थानाध्यक्ष सीपी यादव ने बताया कि गिरफ्तार नक्सली खैरा थाना स्थित खलारी गांव के रीत लाल यादव हत्याकांड में नामजद अभियुक्त था. वह कई महीनों से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था.

नक्सली का सहयोगी गिरफ्तार
नक्सली का सहयोगी गिरफ्तार

जमुई: जिले के खैरा थाना पुलिस की मदद से एसएसबी 32वीं वाहनी कोड़ासी के जवानों ने सर्च अभियान के दौरान जनकपूरा जंगल से शीर्ष नक्सली नेता अरविंद यादव का सक्रिय सदस्य बिहारी मांझी को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार नक्सली खैरा प्रखंड अंतर्गत हरनी पंचायत के जनकपूरा गांव निवासी बताया जा रहा है.

नक्सली का सहयोगी गिरफ्तार
खैरा थानाध्यक्ष सीपी यादव ने बताया कि गिरफ्तार नक्सली खैरा थाना स्थित खलारी गांव के रीत लाल यादव हत्याकांड में नामजद अभियुक्त था. वह कई महीनों से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था. गिरफ्तार नक्सली से पुलिस पूछताछ कर रही है. नक्सली को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है.

नक्सली का सहयोगी गिरफ्तार

सर्च अभियान चला रही पुलिस
बताया जाता है कि गिरफ्तार नक्सली शीर्ष नक्सली कमांडर अरविंद यादव का सहयोगी है . जिसे एसएसबी के जवानों ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है. गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षा बल जमुई लखीसराय सीमा रेखा के इलाके में सर्च अभियान चला रही है. पुलिस को उम्मीद है कि इसके निशानदेही पर और भी बड़ी कामयाबी मिल सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details