बिहार

bihar

Jamui News: SDO का 'रंगबाज' बॉडीगार्ड, मास्क नहीं पहनने पर JAP नेता को लातों से मारा, देखें वीडियो

By

Published : Jun 27, 2021, 10:47 AM IST

बिहार के जमुई में एसडीओ के बॉडीगार्ड ने मास्क नहीं पहनने पर जाप नेता की सरेआम जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित ने डीएम को आवेदन देकर दबंग बॉडीगार्ड पर कार्रवाई की मांग की है.

जमुई एसडीओ के बॉडीगार्ड की दबंगई
जमुई एसडीओ के बॉडीगार्ड की दबंगई

जमुई: बिहार के जमुई जिले में मास्क नहीं पहनने पर एसडीओ के बॉडीगार्ड ( Jamui SDO Bodyguard ) ने जाप नेता की सरेआम लात-घूंसो से जमकर पिटाई कर दी. वहीं इस दौरान घटनाक्रम को अपने कैमरे में कैद करने की कोशिश की तो एसडीओ कार्यालय में कार्यरत आरटीपीएस काउंटर कर्मचारी के मीडिया कर्मियों के कैमरे को तोड़ने की कोशिश भी की. हालांकि पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया. ये वीडियो से तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें : ये तालाब नहीं स्कूल है जनाब...जर्जर भवन और गंदगी का अंबार भी, विधायक भी दंग

मास्क चेकिंग के दौरान के पिटाई
बताया जा रहा कि शुक्रवार की शाम को सदर एसडीओ प्रतिभा रानी के नेतृत्व में पुलिस द्वारा बिना मास्क पहनकर शहर में घूम रहे लोगों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान कचहरी रोड में लक्ष्मीपुर में दिघरा गांव निवासी जन अधिकार पार्टी के प्रदेश सचिव नीरज राजा अपने बाइक पर सवार बिना मास्क के जा रहे थे, एसडीओ के बॉडीगार्ड ने जब उसके चेहरे पर मास्क नहीं देखा तो वह आग बबूला हो गया.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें : Jamui News: ध्वस्त हो गयी व्यवस्था, लगातार बारिश से चूने लगा सदर अस्पताल

फाइन भरने को तैयार फिर भी..
वहीं इस दौरान बॉडीगार्ड ने जाप नेता के बाइक की चाभी निकाली ली. जिसका विरोध करने पर नीरज राजा को एसडीओ के दबंग बॉडीगार्ड ने कचहरी चौक पर सरेआम लात घूंसो से जमकर पिटाई कर दी. हालांकि इस दौरान प्रदेश सचिव लगातार कहता रहा कि वह फाइन भरने को तैयार है. लेकिन बॉडीगार्ड ने उसकी एक न सुनी और लात-घूंसो से उसे पीटता रहा. पीड़ित जाप नेता ने घटना के दूसरे दिन शनिवार को डीएम अवनीश कुमार सिंह को एक आवेदन देते हुए पूरे मामले की जांचकर एसडीओ के दबंग बॉडीगार्ड के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

इसे भी पढ़ेंः बीमार स्वास्थ्य व्यवस्था से बदहाल बिहार: हकीकत जानकर नीतीश ने दिल्ली में कराया इलाज ?

नोट: ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details