बिहार

bihar

जमुई: 2 लाख रुपये के विदेशी शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Dec 21, 2020, 12:47 PM IST

जिले के बटिया चेक नाका से सोनो थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया.

जमुई
शराब तस्कर गिरफ्तार

जमुई: बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी लागू है. लेकिन शराब तस्कर चोरी छिपे अपने इस गोरखधंधे को चला रहै हैं. वहीं, पुलिस और उत्पाद विभाग भी अब इनके मंसूबों पर पानी फेरने के लिए कमर कस चुकी है. इस कड़ी में जिले की सोनो थाने की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक ओटो से भारी मात्रा में विदेशी शराब की बड़ी खेप को बरामद किया है.

गुप्त सूचना के आधार पर हुई गिरफ्तारी
वहीं, जानकारी देते हुए सोनो थानाध्यक्ष पंकज कुमार पासवान ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एक ऑटो से शराब की खेप को थाना क्षेत्र से ले जाया जा रहा है. सूचना के आधार पर एसआई विजय कुमार सिंह और बीएमपी जवानों ने बटिया बाजार स्थित चेक नाका के समीप एनएच पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया. इसी दौरान चकाई की ओर से आ रही ऑटो संख्या जेएच 11एए 7925 को रोका गया. वहीं, तलाशी ली गई. तालाशी के क्रम में ओटो में बने बॉक्स से 22 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया.

धनबाद के शराब तस्कर गिरफ्तार
वहीं, गिरफ्तार शराब तस्करों की पहचान धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के ए ब्लॉक भूली निवासी बिनोद कुमार और सुधांशु कुमार पांडेय के रूप में हुई है. शराब तस्करों ने बताया कि वह दो लाख रुपए की शराब की खेप को धनबाद से शराब लेकर जमुई जा रहा था. तभी सोनो पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. वहीं, शराब जब्त कर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details