बिहार

bihar

जमुई: शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या

By

Published : Apr 3, 2022, 11:07 PM IST

पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या
पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या

जमुई में रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना (Crime in Jamui) सामने आई है. जहां शराब के नशे में धुत एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर (Woman Murdered in Jamui) दी. घटना के बाद ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हैं. मृतक के भाई ने अपने बहनोई और उसके घरवालों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जमुई:बिहार के जमुई में पति ने पत्नी की हत्या (Husband killed Wife in Jamui) कर दी.जिले के खैरा थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में रविवार को एक पति ने शराब के नशे में धुत होकर अपनी पत्नी की गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद ससुराल वालों ने शव को कपड़े में लपेटकर शव छुपाने की कोशिश भी की. घटना की सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी गई. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. ससुराल वाले पुलिसकर्मियों को देखते ही घर छोड़कर फरार हो गए. मृतक महिला बिशनपुर गांव निवासी केदार तांती की पुत्री सुनैना देवी बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-लोको पायलट पति ने की गला दबाकर पत्नी की हत्या, दो आरोपी फरार

पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट:मृतक महिला के भाई पिंकू तांती ने अपनी बहन की हत्या का आरोप बहनोई और उसके परिजनों पर लगाया है. घटना के बाद परिवार वालों को रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने थाना में लिखित आवेदन देकर पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है. सुनैना देवी के बच्चों ने बताया कि हर दिन मां को परिवार के सभी सदस्य गाली-गलौज और मारपीट किया करते थे. रविवार को पापा रंजय तांती और मुन्ना तांती शराब के नशे में धुत्त होकर मम्मी के साथ मारपीट करते हुए, गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details