बिहार

bihar

Love Affair in Jamui: भतीजे के साथ आपत्तिजनक हालत में पत्नी को पकड़ा, मंदिर में करा दी दोनों की शादी.. Video Viral

By

Published : Jul 23, 2023, 9:11 AM IST

जमुई में प्रेम प्रसंग का एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला है. जहां चाचा ने भतीजे की शादी अपनी ही पत्नी से करा दी है. दो बच्चों की मां को प्रेमी के साथ पति ने पकड़ लिया, जिसके बाद मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई. यहां देखें वायरल वीडियो

जमुई में चाची और भतीजे की शादी
जमुई में चाची और भतीजे की शादी

जमुई में चाची और भतीजे की शादी

जमुई: बिहार के जमुई में शनिवार की देर रात 2 बच्चे की मां को अपने प्रेमी के साथ मिलते पति ने पकड़ लिया. जिसके बाद ग्रामीणों की मौजूदगी में उसने अपनी पत्नी की शादी गांव के ही काली मंदिर में भतीजे के साथ करवा दी. बताया जा रहा है कि टाउन थाना क्षेत्र के लखापुर गांव निवासी इंद्रदेव पासवान की पत्नी रूबी देवी 2 बच्चे की मां है. उसका रिश्ते में भतीजा लगने वाले पंकज पासवान के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. वो उससे चोरी-छिपे आए दिन मिला करती थी लेकिन शनिवार की देर रात दोनों प्रेमी जोड़े मिलते हुए महिला के पति इंद्रदेव ने ग्रामीणों की मदद से रंगे हाथ पकड़ लिया.

पढ़ें-Jamui News: प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, ग्रामीणों ने पकड़कर करा दी शादी

मामले में लगाई गई थी पंचायत:बताया जा रहा है कि अश्लील हरकत करते प्रेमी जोड़े के पकड़े जाने के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने एक बैठक बुलाई. जिसमे पकड़े गए पंकज पासवान और रूबी देवी से भी पूछताछ की गई. जिसमें दोनों ने एक साथ रहने की इच्छा जताई. जिसके बाद उसके पति इंद्रदेव पासवान ने भी भरी पंचायत में दोनों की शादी कराने का फैसला लिया. गांव के ही काली मंदिर में सैकड़ों स्थानीय लोगों की मौजूदगी में दोनों की हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी करा दी गई.

शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल: प्रेमी जोड़े की मंदिर में शादी करने का स्थानीय लोगों ने मोबाइल में वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. जो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि दूसरी ओर चाची और भतीजे का पवित्र रिश्ता तार-तार होने पर स्थानीय लोगों ने नाराजगी भी जाहिर की है. वहीं टाउन थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि पूरे मामले की जानकारी मिली है जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details