बिहार

bihar

बालू लदे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बोलेरो में मारी टक्कर, तीन लोग घायल

By

Published : Oct 11, 2021, 12:09 PM IST

जमुई में ट्रेक्टर ने बोलेरो में मारी टक्कर
जमुई में ट्रेक्टर ने बोलेरो में मारी टक्कर

जमुई में एक तेज रफ्तार बालू लदे ट्रैक्टर ने बोलेरो में टक्कर मार दी. इस घटना में बोलेरो सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी है.

जमुई:बिहार (Bihar) के जमुई (Jamui) जिले में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बालू लदे ट्रैक्टर ने बोलेरो में टक्कर मार दी. इस घटना में बोलेरो सवार तीन लोग घायल हो गये. इसके बाद ट्रैक्टर चालक मौके से ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया. घटना जमुई-लखीसराय मार्ग (Jamui-Lakhisarai Road) पर मनियड्डा के पास की है. सूचना मिलने के बाद पुलिस (Police) भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी है.

ये भी पढ़ें:बेगूसराय में फंदे से लटका मिला महिला का शव, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

बताया जा रहा है कि जमुई टाउन थाना क्षेत्र के बुधमन तालाब से बोलेरो पर सवार तीन लोग गंगा स्नान के लिए सिमरिया घाट जा रहे थे. इसी दौरान मनियड्डा के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित बालू लदे ट्रैक्टर ने बोलेरो वाहन में सामने से टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. इस घटना में तीन लोग घायल हो गये.

देखें वीडियो

बोलेरो सवार ने बताया कि सामने से तेज रफ्तार बालू लदा ट्रैक्टर आता देख बचने की काफी कोशिश की, लेकिन टैक्टर ड्राइवर तेज रफ्तार से गाड़ी भगा रहा था. इसी क्रम में वो टक्कर मारकर फरार हो गया. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सभी घायलों की मदद की.

स्थानीय लोगों का कहना है कि पाबंदी के बावजूद जमुई इलाके में अवैध बालू की निकासी और बिक्री का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है. बालू माफिया, उसके गुर्गे और कारोबारी से बालू घाट के नजदीक पड़ने वाले गांव के ग्रामीण और सड़क पर चलने वाले लोग भी दहशत में रहते हैं. जिस रफ्तार से बालू लदी गाड़ियों को भगाकर गंतव्य तक पहुंचाया जाता है. उससे साफ है कि कब कौन इस इसकी चपेट में आ जाएगा यह कोई नहीं जानता है.

ये भी पढ़ें:पंचायत चुनाव परिणाम के बाद 2 प्रत्याशी समर्थकों के बीच हिंसक झड़प, एक की हालत नाजुक

ABOUT THE AUTHOR

...view details