बिहार

bihar

जमुई: बदमाश ने ग्राहक बनकर की 3 लाख के जेवरात की ठगी, वारदात CCTV में कैद

By

Published : Mar 10, 2022, 10:49 PM IST

जमुई में ठगी का शिकार बना ज्वेलरी शॉप संचालक
जमुई में ठगी का शिकार बना ज्वेलरी शॉप संचालक ()

जमुई में ठगी (Fraud in Jamui) का एक मामला सामने आया है. जहां एक बदमाश ने ग्राहक बनकर ज्वेलरी शॉप संचालक को ठगी का शिकार बनाया और तीन लाख के जेवरात लेकर फरार हो गया. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है. पीड़ित ने मामले की शिकायत थाने में की है. पढ़ें पूरी खबर..

जमुई:बिहार के जमुई में एक ज्वेलरी शॉप संचालक से बदमाश ने तीन लाख रुपये की ठगी कर (fraud from jewelry shopkeeper) ली. मामला झाझा थाना क्षेत्र का है. बदमाश ग्राहक बनकर खरीदारी करने ज्वेलरी शॉप में आया था. जिसके बाद दुकान संचालक को अपनी बातों में उलझाकर तीन लाख के जेवरात रुमाल में छुपा लिए और फिर फरार हो गया. घटना बीते 5 मार्च शनिवार की है. दुकानदार को ठगे जाने की बात दो दिन बाद पता चली. जिसके बाद मामले की शिकायत थाने में की गई.

यह भी पढ़ें:हरियाणा की कंपनी ने पटना के व्यवसायी को लगाया लाखों का चूना, बड़े कारोबार का लालच देकर की ठगी

जानकारी के मुताबिक झाझा शहर के सोनापट्टी में रामावतार केशरी की आभूषण की दुकान है. 5 मार्च शनिवार को एक व्यक्ति दुकान में दोपहर करीब 3.30 पर खरीदारी करने के बहाने आया. इस बीच मौका देख उसने ज्वेलरी से भरे एक पैकेट पर हाथ साफ कर लिया. पैकेट में कान और नाक की ज्वेलरी थी. जिसकी कीमत दुकानदार के अनुसार तीन लाख रुपये है. अगले दिन रविवार होने के चलते दुकान नहीं खुली. सोमवार को जब एक ग्राहक की मांग पर पैकेट की खोज की गई तो गायब मिला. जिसके बाद दुकानदार ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की, तब मामले का खुलासा हुआ.


पीड़ित ने इस मामले की शिकायत झाझा थाने में की है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. झाझा थानाध्यक्ष राजेश शरण (SHO Rajesh Saran) ने बताया कि CCTV कैमरा में दिखने वाले ग्राहक की तस्वीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुटी है. जल्द ही दोषी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:नालंदा में शादी के नाम पर 4 लाख और भैंस की ठगी, पीड़ित परिवार ने पुलिस से लगायी गुहार

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details