बिहार

bihar

Jamui Crime News: जमीन विवाद में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, 7 घायल

By

Published : Aug 14, 2021, 11:07 PM IST

जिले के लक्ष्मीपुर थाना इलाके में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर गोलीबारी हुई. घटना में 7 लोग घायल हैं. दो लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

Jamui Crime News
Jamui Crime News

जमुई: बिहार के जमुई (Jamui) जिले के लक्ष्मीपुर थाना इलाके में शनिवार को जमीन के विवाद को लेकर जमकर दो पक्षों में (Firing In Land Dispute) जमकर गोलीबारी हुई. घटना में एक पक्ष के 7 लोग घायल हो गये हैं. सभी घायलों का आनन-फानन में सदर अस्पताल जमुई में भर्ती कराया गया है. जहां दो लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है. वहीं, घटना के बाद जमुई पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें :Jamui Crime: पहले 20 मिनट तक दमभर पीटा, फिर गोली मारकर की हत्या

घटना लक्ष्मीपुर थाना के मगही गांव की है. जानकारी के मुताबिक लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के मगही गांव निवासी भोजन यादव और सकलदेव यादव के बीच 5 कट्ठा जमीन को लेकर महीनों से विवाद चला आ रहा था. उसी को लेकर शनिवार को भोजन यादव अपने परिवार के साथ अपने खेतों में जुताई कर रहा था. इसी दौरानी बगल के सकलदेव यादव, संजय यादव सहित दर्जनों लोग देसी कट्टा एवं एवं लाठी-डंडे लेकर पहुंच गये और भोजल यादव के साथ मारपीट करने लगे.

वहीं, उसे बचाने के लिए कैलाश यादव, चिंता देवी, अजय यादव, नीतीश पहुंचे तो सकलदेव यादव और संजय यादव ने एक-एक कर छह गोलियां चलायीं. जिसके निकले छर्रे की चपेट में आने से विजय यादव और राधे यादव गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना में 7 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया.

यह भी पढ़ें-Jamui Crime: थाने से महज चंद कदम दूर दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

वहीं, घायल विजय और राधे की हालत गंभीर होने पर इलाज कर रहे चिकित्सक डॉक्टर देवेंद्र कुमार ने दोनों को बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज (PMCH) रेफर कर दिया. घटना की जानकारी के बाद जयसिंहपुर थाने के थानाध्यक्ष मृत्युंजय पंडित अपने दल बल के साथ अस्पताल पहुंचे. जहां घायल के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details