बिहार

bihar

जमुई: बिजली बिल को लेकर विद्युत अभियंता ने लगाया चौपाल, लोगों को किया जागरूक

By

Published : Mar 2, 2021, 6:33 PM IST

सहायक अभियंता ने लोगों को बताया कि जिन लोगों ने दो महीने से अपना बिजली बिल जमा नहीं किया है. उन लोगों के घरों में कनेक्शन काट दिया जाएगा.

ग्रामीणों के बीच अधिकारी ने लगाया चैपाल
ग्रामीणों के बीच अधिकारी ने लगाया चैपाल

जमुई(झाझा): विद्युत आपूर्ति अवर प्रमंडल झाझा के सहायक अभियंता राकेश कुमार दुबे की ओर से गांव-गांव में लोगों के बीच चौपाल लगाया जा रहा है. चौपाल में बिजली बिल जमा करने को लेकर चर्चा की जा रही है. वहीं, सोमवार को केशोपुर गांव में ग्रामीणों के बीच चौपाल लगाते हुये लोगों को बकाया बिजली बिल जमा करने के लिये जागरूक किया गया.
ये भी पढ़ें-बेगूसराय: यूको बैंक से करीब 6 लाख रुपये की लूट, जांच में जुटी पुलिस

सहायक अभियंता ने लोगों को बताया कि जिन लोगों ने दो महीने से अपना बिजली बिल जमा नहीं किया है. उन लोगों के घरों में कनेक्शन काट दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि बिजली बिल जमा नहीं करने वाले के खिलाफ अंचल स्तरीय गठित एसटीए टीम की ओर से लगातार डोर टू डोर बिल कनेक्शन के लिये अभियान चलाया जा रहा है. वहीं, अवैध बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ भी छापेमारी की जा रही है.

ग्रामीणों के बीच अधिकारी ने लगाया चैपाल

उपभोक्ताओं पर कार्रवाई की तैयारी
सहायक अभियंता ने बताया कि बिजली जमा नहीं करने वालों परजुर्माना लगाते हुये कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने ग्रामीणों से अपील की है कि ससमय लोग विद्युत विभाग के जारी नियमों का पालन करते हुये बिजली बिल जमा कर दें. सहायक अभियंता ने बताया कि अब तक प्रखंड क्षेत्र में 250 से भी उपर विद्युत उपभोक्ताओं का बिजली कनेक्शन काट दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details