बिहार

bihar

जमुई में युवक की गोली मारकर हत्या, मर्डर के कारणों का नहीं हो पाया खुलासा

By

Published : Oct 5, 2022, 7:45 PM IST

जमुई में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

जमुई में एक शख्स की गोली मार कर हत्या (Criminals Shot And Killed A Man In Jamui) कर दी गई. अज्ञात अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. चंद्रदीप थाना क्षेत्र की घटना बताई जा रही है. हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने खोखा बरामद किया है. मामले की जांच की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर...

जमुई:बिहार के जमुई में अपराधियों के हौसले बुलंद (Crime In Jamui) हैं. रोज कहीं ना कहीं बदमाश आपराधिक वारदाताों को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद बेखौफ क्रिमनल हत्या, लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस अपराध रोकने की कोशिश कर रही है लेकिन क्राइम का ग्राफ जिले में तेजी से बढ़ रहा है. ताजा घटना में अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी. चंद्रदीप थाना क्षेत्र की घटना बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-Crime In Madhubani : मधुबनी में दुकान में घुसकर दुकानदार की गोली मारकर हत्या

एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या :मिली जानकारी के अनुसारचंद्रदीप थाना क्षेत्र के धनामा गांव के नजदीक हथिया जाने वाली सड़क पर एक युवक की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान लखीसराय जिले के हलसी थाना अंतर्गत सेठना गांव निवासी ढलढल सिंह के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि विजयदशमी को लेकर कुछ आसपास के ग्रामीण दुर्गा पूजा मेला देखने जा रहे थे तभी चंद्रदीप थाना क्षेत्र के अलीगंज दीननगर ग्रामीण सड़क स्थित धनामा गांव के नजदीक सड़क के बीचोंबीच एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था. मौके पर एक बाइक भी खड़ी थी.

अज्ञात अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम :घटना की जानकारी स्थानीय लोगों द्वारा चंद्रदीप थाना अध्यक्ष पंकज कुमार को दी गई. इसके बाद थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं. मृतक के पॉकेट से चार कारतूस बरामद किया गया है. पुलिस को आशंका है कि ढलढल सिंह भी अपराधी छवि का हो सकता है. हालाकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इस संबंध में सदर एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार (Sadar SDPO Rakesh Kumar) ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है, पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details