बिहार

bihar

जमुई में JDU नेता को मारी गोली, गंभीर स्थिति में पटना रेफर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 19, 2023, 7:46 AM IST

JDU Leader Shot In Jamui: जमुई में जदयू नेता को अपराधियों ने गोली मार दी. घायल को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि बस स्टैंड विवाद को लेकर गोली मारी गई है. पढ़ें पूरी खबर.

जमुई में जदयू नेता को अपराधियों ने मारी गोली
जमुई में जदयू नेता को अपराधियों ने मारी गोली

देखें वीडियो

जमुई:जमुई के महिसौड़ी चौक पर सोमवार देर शाम अज्ञात अपराधियों ने जदयू युवा नगर जिलाध्यक्ष सह वार्ड पार्षद प्रत्याशी पवन साह को गोली मार दी. जदयू नेता पवन साह को इलाज के लिए शहर के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी हालत गंभीर होते ही इलाज कर रहे चिकित्सक ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. इधर घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

बस स्टैंड विवाद को लेकर था विवाद: बताया जाता है कि बस स्टैंड के किसी विवाद को लेकर गोली मारी गई है. हालांकि फिलहाल कुछ सपष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है. इधर घटना के बाद जमुई एसपी शौर्य सुमन दलबल के साथ पहुंचे और घायल का हाल जाना. साथ ही उनके परिजनों से भी बात की और पूरे मामले की छानबीन में जुट गए. घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई.

घायल को किया गया रेफर: एसपी शौर्य सुमन ने बताया कि पवन साह को अज्ञात अपराधी द्वारा गोली मारी गई है. जिसे हायर सेंटर पटना रेफर किया गया है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. परिजनों द्वारा दर्ज एफआईआर में अगर किसी के नाम का जिक्र होगा तो उसी आधार पर अनुसंधान किया जाएगा.

"जानकारी मिली कि एक व्यक्ति अपने घर के तरफ जा रहे थे. रास्ते में पूर्व से घात लगाऐ अपराधी बैठा था जिसने गोली मार दी. पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. पता लगाया जा रहा है कि पहले से कुछ मामला था या फिर कुछ और बात है. डॉक्टर से मिल रही जानकारी के अनुसार गोली छाती में फंसी है, घायल का बेहतर उपचार हो इसके लिऐ हाईयर सेंटर के लिऐ रेफर कर दिया गया है, जल्द ही अपराधी को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी"- शौर्य सुमन, एसपी

पढ़ें:जमुई में एसआई की हत्या पर सामाजिक कार्यकर्ता ने उठाये सवाल, कहा- 'दाल में कुछ काला है'

ABOUT THE AUTHOR

...view details