बिहार

bihar

जमुई में पारिवारिक कलह से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 8, 2024, 5:12 PM IST

Suicide In Jamui: जमुई में एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा कि युवक ने परिवारिक कहल से परेशान होकर यह कदम उठाया है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं, घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Etv Bharat
Etv Bharat

जमुई: बिहार के जमुई जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां पारिवारिक कलह से तंग आकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली. मामला सोनो थाना क्षेत्र के सोनो बाजार का है. मृतक की पहचान सोनो निवासी राजकुमार मंडल के 23 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार के रूप में हुई है.

पारिवारिक कलह से था परेशान: मिली जानकारी के अनुसार, जिले के सोनो थाना क्षेत्र के सोनो बाजार में रविवार देर रात एक युवक ने पारिवारिक कलह से तंग आकर अपने रूम में आत्महत्या कर लिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

कमरे में आत्महत्या कर ली:बताया जा रहा कि रविवार देर रात राजकुमार मंडल के समस्त परिवार खाना खाकर अपने कमरे में सोने के लिए गया था. लेकिन रविवार सुबह जब सभी लोग सो कर उठे तो देखा कि छोटू कुमार ने अपने कमरे में आत्महत्या कर ली है. घटना के बाद मृतक के परिजनों में मातम छा गया.

स्थानीय थाने को दी गई सूचना:घटना के बाद छोटू के परिजनों के द्वारा इसकी जानकारी आस पास के लोगों को दी गई. वहीं, गांव में यब बात आग की तरह फैल गई. जानकारी के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद परिजनों द्वारा घटना की सूचना स्थानीय थाने को दी गई.

छानबीन में जुटी पुलिस:इधर, सूचना मिलते ही सोनो थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव बको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. युवक का आत्महत्या करने का मामला पारिवारिक कलह बताई जा रही है. हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

"सोनो बाजार निवासी एक युवक द्वारा अपने कमरे में आत्महत्या कर लेने की सूचना मिली है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है. हालांकि हमारे द्वारा विभिन्न बिंदुओं पर छानबीन कर रही है. उसके बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा." - चितरंजन कुमार, सोनो थानाध्यक्ष

इसे भी पढ़े- Banka Youth commits suicide: रजौन में शादीशुदा युवक ने की आत्महत्या, पहले भी किया था प्रयास

ABOUT THE AUTHOR

...view details