बिहार

bihar

Jamui Crime News: सीएसपी संचालक से लूट की कोशिश नाकाम होने पर मारी गोली, घायल शख्स पहुंचा थाने

By

Published : Jul 15, 2023, 8:44 PM IST

बिहार के जमुई में एक बार फिर से अपराधियों ने सीएसपी संचालक को अपना निशाना बनाने की कोशिश की. लूट में नाकाम होने पर संचालक को गोली मार दी. पढ़ें पूरी खबर..

Jamui Crime News
Jamui Crime News

जमुई:जिले में लगातार सीएसपी संचालकों को निशाना बनाया जा रहा है. 10 जून को एक सीएसपी संचालक की लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने बुरी तरह से पिटाई की और अधमरा कर दिया था. वहीं एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है. लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने सीएसपी संचालक को गोली मार दी.

पढ़ें- Jamui Crime News: CSP संचालक से लूटपाट, विरोध करने पर की पिटाई.. स्थिति गंभीर

जमुई में सीएसपी संचालक को मारी गोली:मामला जिले के केनुहट रतनपुर मुख्य सड़क लखैय पहाड़ी के समीप का है. मोहली बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा से संचालक पैसा लेकर अपनी शाखा जा रहा था. बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी संचालक दिघी निवासी बकेश कुमार को इसी दौरान अपराधियों ने अपना निशाना बनाया.

लूट का प्रयास नाकाम:अपराधियों ने सीएसपी संचालक से लूट की कोशिश की. लेकिन बकेश ने अपनी जान की परवाह ना करते हुए उनका विरोध किया. जिसके बाद अपराधियों ने उसकी कमर में गोली मार दी और मौके से भाग निकले.

घायल सीएसपी संचालक पहुंचा थाना: घायलावस्था में संचालक खुद थाने पहुंचा. उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने सीएसपी संचालक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

लोगों में दहशत: सीएसपी संचालकों को निशाना बनाए जाने को लेकर लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है. पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद ऐसी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ऐसे में स्थानीय लोगों के साथ ही सीएसपी संचालक भय के माहौल में काम करने को विवश हैं. वहीं पुलिस के लिए भी आपराधिक घटनाओं को रोकना एक बड़ी चुनौती से कम नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details