बिहार

bihar

JEE एवं NEET की परीक्षा को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने PM का किया पुतला दहन

By

Published : Aug 29, 2020, 9:14 AM IST

जेईई और नीट की परीक्षा की तिथि को स्थगित कराने की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमुई और मधुबनी में पीएम मोदी का पुतला फूंका और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

exams
exams

जमुई/मधुबनीः भारत में इन दिनों जेईई और नीट की परीक्षा को स्थगित करने की मांग कांग्रेस नेता कर रहे हैं. इसी दौरान शुक्रवार को जमुई और मधुबनी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी का पुतला फूंका और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

जेईई और नीट की परीक्षा स्थगित करने की मांग
जमुई में शुक्रवार को जेईई और नीट की परीक्षा की तिथि को स्थगित कराने की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष हरेंद्र सिंह के नेतृत्व में मार्च निकाला और केंद्र सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की.

प्रदर्शन करते कार्यकर्ता

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ की नारेबाजी
इस दौरान जिलाध्यक्ष हरेन्द्र सिंह ने कहा कि भारत सरकार की ओर से जो जेईई और नीट की परीक्षा की तारीख तय कर दी गई है ये गलत है. देश इस समय कोरोना महामारी से जूझ रहा है. छात्र, छात्रा, नौजवानों का घर से निकलना मुश्किल हो रहा है. स्कूल, कॉलेज सब बंद है. बिहार में तो 6 सितंबर तक लॉक डाउन लगा है. ऐसी परिस्थिति में सरकार अगर परीक्षा की तिथि तय कर देती है. तो इसका मतलब कुछ न कुछ उलट फेर का मामला है.

देखें पूरी रिपोर्ट

युवा कांग्रेस कमेटी ने नरेंद्र मोदी का किया पुतला दहन
मधुबनी में भी बिहार कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर जेईई, नीट के छात्रों को जबरन परीक्षा कराने के विरोध में जिला युवा कांग्रेस कमेटी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया. युवा कांग्रेस के नेता पवन यादव ने कहा कि देश भर में कोरोना महामारी फैली हुई है और लॉक डाउन है. केंद्र सरकार अभी जेईई और नीट की परीक्षा क्यों करवाना चाहती है. देश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. कोरोना के इलाज के दौरान मंत्री, विधायक और सांसद सहित आम लोगों की मौत हो रही है. बावजूद सरकार इन छात्रों को मौत के मुंह में धकेलना चाहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details