बिहार

bihar

Bihar MLC Election 2022: बोले चिराग- संसदीय बोर्ड की बैठक में होगा MLC प्रत्याशी पर फैसला

By

Published : Mar 12, 2022, 10:12 PM IST

लोजपा (आर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सह जमुई सांसद चिराग पासवान (Jamui MP Chirag Paswan) ने कहा कि बिहार विधान परिषद चुनाव 2022 में पार्टी की ओर चुनाव लड़ने और उम्मीदवारों के बारे में अंतिम फैसला संसदीय बोर्ड की बैठक में होगा. बैठक जल्द होगा. पढ़ें पूरी खबर.

जमुई सांसद चिराग पासवान
जमुई सांसद चिराग पासवान

जमुईःलोजपा (आर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सह जमुई सांसद चिराग पासवान शनिवार को जमुई दौड़े पर थे. मुंगेर के तारापुर में एक कार्यक्रम से हिस्सा लेने के बाद वे जमुई पहुंचे थे. चिराग पासवान ने इस दौरान विधान परिषद चुनाव 2022 में उम्मीदवारों के फैसले पर कहा (Chirag Paswan Statement On MLC Election) कि चुनाव से संबंधित फैसला संसदीय बोर्ड की बैठक में होगा. बोर्ड की बैठक जल्द होगी.

ये भी पढ़ें- चाचा पारस से अब सीधी लड़ाई लड़ने जा रहे चिराग! क्या छीन लेंगे पिता की सौंपी हुई 'विरासत'?

सिकंदरा निवासी गुड्डू यादव को लोजपा के टिकट पर एमएलसी का चुनाव लड़ने के सवाल को भी चिराग पासवान ने टाल दिया. चिराग पासवान ने आगे कहा कि जमुई से कौन उम्मीदवार होगा? लोजपा चुनाव लड़ेगी या नहीं इस पर भी संसदीय बोर्ड में ही फैसला होगा. उम्मीदवार कौन होंगे अथवा नहीं होंगे इस बात की जानकारी बोर्ड की बैठक में दिया जायेगा.

जमुई में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में 15 लोगों की मौत के बाद भी बिहार के मुखिया कहे जाने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके परिजनों से मिलना मुनासिब नहीं समझा. 5 राज्यों में से 4 में हुए भाजपा के प्रदर्शन के सवाल पर कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री के नेतृत्व में बेहतरीन प्रदर्शन किया. इसके लिए वे बधाई के पात्र हैं. इस मौके पर लोजपा प्रवक्ता मो. असरफ, प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार सिंह, चंदन सिंह सहित कई लोजपा के नेता उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें-चिराग पासवान का नीतीश सरकार पर तंज, 'जिसके राज में शेल्टर होम जैसी घटना हो वो महिला सशक्तीकरण की बात क्या करेगा'


विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details