बिहार

bihar

जमुई : नहाने के दौरान तालाब में डूबने से लड़के की मौत

By

Published : Aug 27, 2021, 5:47 PM IST

जमुई जिले में तालाब में डूबने से एक लड़के की मौत हो गई. हादसे के बाद तालाब पर लोगों की भीड़ लग गई. ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला गया.

जमुई में डूबने से लड़के की मौत
जमुई में डूबने से लड़के की मौत

जमुई: बिहार के जमुई (Jamui) जिले में गुरुवार को नहाने के दौरान तालाब में डूबने से एक 14 वर्षीय नाबालिक लड़के की मौत (Boy Dies In Pond) हो गई. घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शुक्रवार को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं घटना के बाद से परिजनों के घर में कोहराम मच गया है.

ये भी पढ़ें : बेतिया: नदी में डूबने से मां और बेटी की मौत

वहीं मृतक की पहचान सदर प्रखंड क्षेत्र के काकन पंचायत अंतर्गत लखन धनामा गांव निवासी रामजी मांझी का 14 वर्षीय नाबालिग पुत्र दीपक कुमार के रूप में की गई है. घटना के बाद परिजनों ने बताया कि गुरुवार की शाम मृतक नहाने के लिए गांव स्थित तालाब की ओर गया हुआ था. इस दौरान वह तालाब की गहराई में चला गया जिससे वह डूब गया. काफी देर के बाद जब वह अपने घर नहीं लौटा तो परिजनों द्वारा उसे खोजबीन की गई लेकिन पता नहीं चल पाया.

इसी बीच गांव के कुछ युवकों ने शव को तालाब में देखा. ग्रामीणों के सहयोग से उसे बाहर निकाला गया. घटना की सूचना के बाद शुक्रवार को मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां अस्पताल के चिकित्सक देवेंद्र कुमार ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है. घटना से बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

वहीं घटना की सूचना के बाद अंचलाधिकारी सुजीत कुमार ने बताया कि तालाब में डूबकर मृत्यु होने के बाद आपदा के तहत सहायता राशि देने का प्रावधान है. पोस्टमार्टम के बाद कागजी प्रक्रिया पूरी कर मृतक के परिजनों को आपदा के तहत 4 लाख रुपये की मुआवजा राशि दी जाएगी.

ये भी पढ़ें:Bettiah News: नरकटियागंज में उपद्रवियों ने तालाब में डाला जहर, मरी मछलियां

इसे भी पढ़ें :जमुई: तालाब में डूबने से दो युवती की मौत, परिजनों में कोहराम

ABOUT THE AUTHOR

...view details