बिहार

bihar

बांका के युवक की जमुई में सड़क दुर्घटना में मौत, बहन को छोड़ने गया था ससुराल

By

Published : Aug 22, 2022, 12:43 PM IST

बांका जिले के शंभुगज प्रखंड अंतर्गत इटवा गांव के एक युवक की जमुई में सड़क दुर्घटना में मौत से परिवार में कोहराम मच गया है. युवक अपनी बहन को ससुराल छोड़ने उसके गांव गया था. पढ़ें पूरी खबर..

raw
raw

बांका: प्रखंड क्षेत्र के इटवा गांव के एक युवक की जमुई में सड़क दुर्घटना ( Youth Dies In Road Accident In Jamui) में मौत हो गई. मृतक की पहचान मुनिलाल चौधरी का 30 वर्षीय पुत्र मुकेश चौधरी के रूप में हुई है. पीड़ित मुनिलाल चौधरी सहित अन्य स्वजनों ने बताया कि मुकेश चौधरी की बड़ी बहन रक्षाबंधन में मायका इटवा गांव आयी थी. शनिवार की सुबह मुकेश चौधरी बहन को ससुराल पहुंचाने जमुई जिले के घोघा गांव गया था.

पढ़ें-नवगछिया में ऑटो और पिकअप में टक्कर, 6 बच्चे समेत 7 घायल, अस्पताल में हंगामा

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत: बहन को ससुराल में छोड़ने के बाद मुकेश बाइक से जमुई के ही देवचक गांव जा रहा था. जहां रास्ते में ही अज्ञात वाहन ने मुकेश की बाइक में ठोकर मार (road accident in Jamui) दी, जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई. घटना की खबर सुनते ही स्वजनों में कोहराम मच गया. युवक की मौत की खबर से गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया.

दिहाड़ी मजदूरी करता था युवक:रविवार दोपहर बाद मुकेश का शव जमुई से गांव लाया गया. गांव आते ही पीड़ित के घर लोगों की भीड़ जुट गई. मुनिलाल चौधरी के चार पुत्रों में मुकेश सबसे छोटा था. मुनिलाल के सभी बेटे सीजन के हिसाब से या तो परदेस में काम करते हैं या फिर गांव के घरों में दिहाड़ी मजदूरी करते हैं.

परिवार में मचा कोहराम: करीब चार वर्ष पूर्व मुकेश चौधरी की शादी जमुई जिले के देवचक गांव में पिंकी कुमारी के साथ हुई थी. युवक की एक दो साल की बेटी भी है. पीड़ित स्वजनों ने बताया कि पिंकी अभी गर्भवती भी है. अचानक इस घटना ने पिंकी को झकझोर दिया है. वह बार-बार दहाड़ मारकर कह रही थी कि अब बच्चों की परवरिश कौन करेगा? पिता मुनिलाल और मां तरिया देवी की आंखों से मानों आंसू सुख गए हों. इस घटना से दो गांव इटवा और देवचक में शोक की लहर है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details