बिहार

bihar

जमुई में ऑटो चालक का लावारिस शव मिला, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

By

Published : May 3, 2022, 6:25 PM IST

जुमई में शव मिला

जमुई में ऑटो चालक का शव मिला (Auto Driver Dead Body Found) है. मृतक के भाई का आरोप है कि ससुराल वालों ने साली की शादी में निमंत्रण देकर बुलाया था. जिसके बाद से वह लापता था. इस मामले में ससुराल पक्ष के दस लोगों को आरोपी बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पढ़ें पूरी खबर...

जमुई:बिहार के जमुई में एक शव मिलने से इलाके में सनसनी (Dead Body Found in Jamui) फैल गई. घटना झाझा थाना क्षेत्र के जखराज स्थान की है. बताया जा रहा है कि शव एक ऑटो चालक है, जो बीते शनिवार से लापता था. वह अपने ससुराल साली की शादी में शामिल होने गया था. जहां ससुराल के लोगों से उसकी लड़ाई हो गई. इसके बाद से ही वह लापता था. मृतक के भाईयों ने ससुराल पक्ष के दस लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें:सनकी पति ने तीसरी पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, पहले भी कर चुका है दो पत्नी की हत्या

पति-पत्नी के बीच विवाद:जानकारी के अनुसार मृत ऑटो ड्राइवर की पहचान रंजीत कुमार यादव के रूप में हुई है. वह अपने ससुराल पिरूआडीह साली की शादी में गया हुआ था. इसके बाद से वह घर नहीं लौटा. इसी बीच परिजनों का उसका शव झाझा थाना (Jhajha Police Station) क्षेत्र के जखराज स्थान पर मिलने की सूचना मिली. मृतक के भाई सुभाष यादव ने बताया कि मृतक की अपनी पत्नी और ससुराल के लोगों से लड़ाई हो गई थी. इसकी सूचना उसने फोनकर हमलोगों की दी. पति और पत्नी के बीच हमेशा विवाद होते रहता था. ऐसे में लगा कि वह घर लौट आएगा.

यह भी पढ़ें:कैमूर में कलयुगी पति की हैवानियत, अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी की तलवार से काटकर की हत्या

पत्नी पर अवैध संबंध का आरोप:वहीं मृतक के दूसरे भाई संतोष कुमार यादव ने बताया कि ससुराल वालों ने शादी में निमंत्रण देकर ससुराल बुलाया था. उसके बाद ससुर और साला आदि ने मिलकर मौत का घाट उतार दिया. उसका कहना है कि पत्नी का अपने जीजा के साथ अवैध संबंध है. इस बात को लेकर पति और पत्नी के बीच हमेशा विवाद होते रहता था. इधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है. इस मामले में ससुराल पक्ष के दस लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details