बिहार

bihar

BSNL टावर के गार्ड का गमछे से मुंह बांधा और गंजी से हाथ.. लूट ली लाखों की बैटरी

By

Published : Jul 8, 2022, 9:02 AM IST

जमुई में बेखौफ अपराधियों ने बीएसएनएल टावर के गार्ड को बंधक बनाकर लूटपाट की. बाद में गार्ड ने मामला चकाई थाने (chakai police station) में दर्ज कराया है, जिसके अधार पर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

जमुई
बीएसएनएल के टावर में गार्ड को बंधक बनाकर लूटपाट

जमुईःबिहार के जमुई में चकाई थाना क्षेत्र के सिमरिया गांव में बीएसएनएल के टावर में गार्ड कोबंधक बनाकर लूटपाट की गई. जब गार्ड ने इसका विरोध किया तो गार्ड (Attack On BSNL Tower Guard In Jamui) के साथ भी बदमाशों ने मारपीट की. बताया जाता हा कि चार से पांच की संख्या में आए अपराधियों ने टावर में लगी 120 पीस बैटरी को लूट ली और फरार हो गए. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गार्ड से पूछताछ की.

ये भी पढ़ेंःनालंदा में घर वालों को बंधक बनाकर 15 लाख की लूट, इलाके की सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

गार्ड ने थाने में दर्ज कराया मामलाः इस संबंध में सिमरिया गांव निवास बीएसएनल टावर गार्ड फोलटेन राम (BSNL Tower Guard Folten Ram) ने लिखित आवेदन देकर चकाई थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. चकाई थाना में दिए गए आवेदन में पीड़ित ने बताया कि हर दिन की तरह बुधवार की रात खाना खाकर टावर में सो रहे थे. इसी दौरान करीब 2:00 बजे कि रात में चार से पांच की संख्या में अपराधी आए और हथियार गर्दन में सटा दिया. जब हमने विरोध किया तो मेरे साथ अपराधियों द्वारा मारपीट की गई.

"अपराधियों ने मेरी लूंगी से मुंह, गंजी से हाथ और अपने गमछी से मेरा पैर बांध दिया. उसके बाद टावर में लगे 120 बैटरी को खोल कर 407 गाड़ी में रखकर ले गए. अपराधियों के जाने के बाद हमने किसी तरह अपने मुंह को खोला और हो हल्ला किया. तब जाकर ग्रामीण आए और मेरा हाथ पैर खोला"-फोलटेन राम,गार्ड

मामले की जांच में जुटी पुलिसःवहीं, इस संबंध में चकाई थाना अध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि आवेदन के आधार पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा कि अपराधी कहां से आए थे. फिलहाल पुलिस ने गार्ड से भी पूछताछ की है. जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details