बिहार

bihar

कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन कर रहे दुकानदारों पर कार्रवाई, वसूला गया 1500 रुपये जुर्माना

By

Published : Apr 24, 2021, 7:38 AM IST

जमुई में शुक्रवार को बिना मास्क के घूम रहे लोगों पर कार्रवाई की गई. इसके साथ ही नियमों का उल्लंघन कर दुकान चला रहे दुकानदारों से जुर्माने के तौर 1500 रुपये वसूले गये.

अवैध तरीके से खुले दुकान पर छापेमारी
अवैध तरीके से खुले दुकान पर छापेमारी

जमुई(झाझा):कोरोना के बढ़ते रफ्तार पर विराम लगाने को लेकर जिला प्रशासन की ओर से दुकानदारों को निर्धारित दिन को दुकानें खोलने की अनुमति प्रदान की गई है. लेकिन झाझा में कई दुकानदार इन नियमों को मानने से इंकार करते हुये अपनी मनमानी कर रहे हैं. शुक्रवार को वरीय अधिकारी के पास इस बात की शिकायत पहुंचते ही झाझा पुलिस प्रशासन को कार्रवाई का आदेश दिया गया.

ये भी पढ़ें-नरकटियागंज: कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर प्रशासन ने दुकान किया सील

दुकानदारों पर हुई कार्रवाई
वहीं, इसके बाद एसआई दिलीप कुमार की अगुवाई में नगर पंचायत कर्मी दीपक कुमार, टाईगर मोबाइल और अन्य पुलिस जवानों की ओर से झाझा मुख्य बाजार, शिव बाजार और सोनाचांदी पट्टी का निरीक्षण किया गया. इस दौरान होटल में भीड़ भाड़ देख और बिना मास्क के दुकानदारी करते कुछ दुकानदारों से जुर्माना वसूला गया. कपड़ा दुकान सहित अन्य दुकानें जो शुक्रवार को बंद रहनी चाहिये, ऐसे लोग अपनी दुकानों से चोरी छिपे व्यवसाय कर रहे थे. इन पर भी कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ें-कटिहार: कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर मॉल को किया गया सील

कार्रवाई के दौरान 1500 रुपये की वसूली
नगर पंचायत के ईओ रामाशीष शरण तिवारी ने बताया कि शुक्रवार को बिना मास्क के घूम रहे लोगों पर कार्रवाई की गई. इसके साथ ही नियमों के खिलाफ दुकान चला रहे दुकानदारों से 1500 रुपये की वसूली की गई है. वहीं, पुलिस के द्वारा कार्रवाई किये जाने से पूरे बाजार में हड़कंप मच गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details