बिहार

bihar

जमुई: जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट और रोडेबाजी, 2 घायल

By

Published : Feb 6, 2021, 1:48 PM IST

जमुई के सदर थाना क्षेत्र के संतानपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट की घटना में 2 लोग घायल बताये जा रहे हैं.

जमीन विवाद को लेकर मारपीट
जमीन विवाद को लेकर मारपीट

जमुई:जिले में जमीन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में आए दिन जमीन के विवाद को लेकर मारपीट और हत्या जैसी घटनाएं सामने आती रहती है. ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के संतानपुर गांव का है. जहां जमीन विवाद को लेकर हुई रोडेबाजी में एक ही परिवार के दो लोग घायल हो गए. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है.

वर्षों से चला आ रहा था विवाद
बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के संतानपुर गांव निवासी बीनो यादव और राजेश यादव के बीच जमीन को लेकर कई सालों से विवाद चला रहा था. वहीं, शुक्रवार को जमीन घेराबंदी को लेकर राजेश यादव ने अपने 8 सहयोगियों के साथ विवादित जमीन पर पहुंचा और जबरन दीवार बनाने लगा.

ये भी पढ़ें-गोपालगंज के पसौनी में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

विरोध करने पर की मारपीट
वहीं, जब इसका विरोध बीनों यादव तथा नागेश्वर यादव ने किया, तो सभी लोगों ने उसके घर पर रोड़ेबाजी कर दी. जिसमें दो लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. घटना की जानकारी के बाद सदर थाने की पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर घायल के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details