बिहार

bihar

लड़की से बात करने के आरोप में युवक और उसकी मां को कमरा बंद करके पीटा

By

Published : Dec 25, 2022, 4:04 PM IST

Gopalganj News गोपालगंज में लड़की से बात करने के आरोप में एक युवक, उसकी मां और भाई को कमरे में बंद करके बेरहमी से पीटा गया. पिटाई में युवक की मां का हालत खराब है. मामले में किसी प्रकार की शिकायत थाने में नहीं की गयी है. पढ़ें पूरी खबर...

गोपालगंज में युवक की पिटाई
गोपालगंज में युवक की पिटाई

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज में एक युवक और उसके परिजनों को कमरे में बंद करके पीटा गया (Youth beaten up in Gopalganj). हमलवारों का आरोप था कि युवक उनके घर की लड़की से बात करता है. पिटाई के दौरान हमलावरों ने चाकू, बेल्ट और लाठी डंडों का इस्तेमाल किया. जिस कारण तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. युवक की मां की हालत काफी खराब है. घायलों का इलाज गोपालगंज सदर अस्पताल में चल रहा है. ये मामला नगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है.

यह भी पढ़ें:कैमूर में UP के मजदूर को 2 दिनों तक भूखे रखकर बंधक कर की पिटाई, पुलिस ने छुड़ाया

दस की संख्या में घर में घुसकर की मारपीट:जानकारी के मुताबिक लड़की के परिजन दस की संख्या में युवक के घर में घुस गए. इस दौरान घर में युवक, उसकी मां और भाई घर में सो रहे थे. तभी हमलावरों ने कमरा बंद करके तीनों को पीटने लगे. इस दौरान हमलावरों ने चाकू के बल पर तीनों को बंधक बना लिया और बेल्ट-लाठी डंडों से पीट पीटकर गंभीर से जख्मी कर दिया. घायलों के शरीर पर चोट के कई निशान है. तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

"मुझे लड़की के मामले में फंसाया जा रहा है. मैं किसी से बात नहीं करता. दो दिन पहले भी उन लोगों ने मारपीट की थी. आज सुबह दीवार फांदकर घर से घुस गए और मुझे, मेरी मां और भाई को पीटकर घायल कर दिया. मेरी मां की हालात गंभीर है. आरोपियों ने चाकू, बेल्ट आदि से हमलोगों को हमला किया था"- पिटाई से घायल युवक

मारपीट में युवक की मां की हालत गंभीर:जख्मी युवक ने बताया कि आरोपियों को किसी ने बता दिया कि उसके घर के लड़की से बात करता हूं, जो कि यह गलत है. मुझे फंसाने की कोशिश की गई है. दो दिन पहले भी आरोपियों ने मारपीट की थी. रविवार सुबह जब हम लोग घर में सो रहे थे, तभी आठ से दस लोग दीवार फांदकर घर मे घुस गए और पिटाई करने लगे. पिटाई में युवक की मां बुरी तरह से घायल हुई है. उसने बताया कि किसी तरीके से हमलवारों की चुंगल से भागकर हमलोगों ने अपनी जान बचाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details