बिहार

bihar

गोपालगंज: शादी के 5 दिन बाद प्रेमी संग फरार हुई युवती

By

Published : Mar 19, 2021, 10:25 PM IST

गोपालगंज जिले से एक अजीब वाकया सामने आया है. रिश्ते में भाई-बहन लगने वाले युवक युवती प्रेम प्रंस में पड़ गए. यही नहीं महज हफ्ते भर पहले हुए शादी को ठोकर मारते हुए महिला अपने प्रेमी संग फरार हो गई. अब इस मामले में महिला के पति ने मांझे थाना में शिकायत दर्ज कराई है.

woman absconding
woman absconding

गोपालगंज: आमतौर पर भाई और बहन का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है, लेकिन बिहार के गोपालगंज जिले के मांझा थाना क्षेत्र में इस रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आई है, जहां एक विवाहिता शादी के कुछ ही दिनों के बाद अपने बुआ के बेटे पर फिदा हो गई और फिर दोनों फरार हो गए.

इस मामले की पुलिस अब जांच कर रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मांझा थाने के सुरवनिया गांव के रहने वाले राकेश शर्मा की शादी बड़े ही धूमधाम के साथ थावे थाना क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी से इसी साल 22 फरवरी को हुई थी.

देखें रिपोर्ट

यह भी पढ़ें: नौलखा मंदिर में टूटी मजहब की दीवार: झारखंड की सादिया ने बिहार के सोहन से की शादी

पति के गैरमौजूदगी में प्रेमी से मिलती थी महिला
दोनों अभी अपनी जिंदगी के सपने बुन ही रहे थे कि शादी के एक सप्ताह के बाद दुल्हन की जिंदगी में रिश्ते के भाई का प्रवेश हो गया. आरोप है कि राकेश की अनुपस्थिति में बरौली का रहने वाला भाई अपने कुछ साथियों के साथ अपनी प्रेमिका से मिलने आता था. इसी दौरान रिश्ते में भाई-बहन की आंखें चार हो गईं और एक दिन दोनों फरार हो गए. राकेश हार्डवेयर की दुकान चलाते हैं.

मांझा के प्रभारी थानाध्यक्ष रविकांत दुबे ने गुरुवार को बताया कि राकेश शर्मा के बयान पर अपहरण की एक प्राथमिकी मंगलवार को दर्ज की गई है. इस मामले में पांच लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. उन्होंने कहा कि महिला की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

उन्होंने बताया कि सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि यह मामला पूरी तरह प्रेम प्रसंग का है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details