बिहार

bihar

VIDEO: शराबबंदी वाले बिहार में बियर की पार्टी, ड्रिंक करते 'विकास मित्र' का वीडियो वायरल

By

Published : Apr 26, 2021, 8:37 PM IST

बिहार में शराबबंदी की सच्चाई क्या है, ये जानने के लिए आपको काफी मशक्त नहीं करनी पड़ेगी. गोपालगंज के एक सरकारी कर्मचारी का बियर पीते वायरल हो रहे वीडियो सब बता रहा है. देखिए वीडियो...

बियर पीते वीडियो वायरल
बियर पीते वीडियो वायरल

गोपालगंजःशराबबंदीवाले बिहार में शराब से जुड़े मामले लगातार मिल रहे हैं. कुचायकोट प्रखंड में कार्यरत विकास मित्र का बियर पीते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि कुचायकोट प्रखंड में कार्यरत विकास मित्र जीतेंद्र कुमार का यह वीडियो है.

इसे भी पढ़ेंः बांका: शराब पिलाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास, वीडियो वायरल, 2 लोगों पर FIR दर्ज

वायरल वीडियो में क्या है?
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स अपने दोस्तों की मौजूदगी में केन बियर पी रहा है. शख्स के बारे में बताया जाता है कि उसका नाम जीतेंद्र कुमार है, जो मिठुआ गांव का रहने वाला है. साथ ही कुचायकोट प्रखंड में विकास मित्र के तौर पर कार्यरत है. एनएच-27 के सिरिसियां सिनेमा हॉल के सामने किसी चाय-पकौड़ी की दुकान से काले रंग की पॉलीथिन में छुपाकर विकास मित्र बियर खरीदकर ले जाता है. उसके बाद बैठकर समोसा के साथ बियर की पार्टी शुरू हो जाती है. और वह शख्स केन बियर पीते हुए दिख रहा है.

इसे भी पढ़ेंः VIDEO: उपनयन संस्कार में फिल्मी गानों पर थिरकते रहे लोग, महिलाएं भी चला रही बंदूक

प्रशासन पर उठे सवाल
वहीं इस संबंध में जिलाधिकारी से जब बात की गई तो उन्होंने मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाने की बात कही है. लेकिन इस घटना के बाद शराबबंदी वाले बिहार का प्रशासन एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गया है.

ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है

ABOUT THE AUTHOR

...view details