बिहार

bihar

VIDEO: तमंचे पर बार बाला से कराया डिस्को, खुलकर उड़ी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां

By

Published : May 16, 2021, 11:07 PM IST

नर्तकी के दोनों हाथों में तमंचा

कोरोना के कारण लागू लॉकडाउन में शादी समारोह में अधिकतम 20 लोगों के शामिल होने की अनुमति और डीजे-आर्केस्ट्रा जैसे कार्यक्रमों पर पाबंदी के बावजूद गोपालगंज से नर्तकी का दोनों हाथों में तमंचा लेकर डांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है.

गोपालगंजः जादोपुर थाना क्षेत्र के जागीरी टोला गांव में शादी समारोह के दौरान नर्तकी के द्वारा दोनों हाथों में तमंचा लहराते हुए डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. मनाही के बावजूद इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन कर सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ायी गई. बिना मास्क और सामाजिक दूरी के लोग झूमते रहे.

नर्तकी के पास दोनों हाथों में तमंचा
दावा किया जा रहा है कि वीडियो बीते शुक्रवार की रात का है. जादोपुर के जागीरी टोला गांव में नगर थाना क्षेत्र के हिरापकड से बारात आई थी. जहां डांस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसी दौरान नर्तकी ने अपने दोनों हाथों में तमंचा लेकर डांस किया, जिसका वीडियो वायरल हो गया. वहीं जिस व्यक्ति के हाथ में नर्तकी तमंचा लौटाती है, उसका नाम संजय सिंह बताया जा रहा है, जो बरौली प्रखंड में शिक्षक के पद पर कार्यरत है. उसकी पत्नी जागीरी टोला पंचायत की सरपंच है. वीडियो के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

देखें वीडियो

जांच के बाद होगी कार्रवाई
बता दें कि कोरोना के कारण लागू लॉकडाउन में शादी समारोह में अधिकतम 20 लोगों के शामिल होने की अनुमति है. डीजे और आर्केस्ट्रा जैसे कार्यक्रमों पर पाबंदी है. लेकिन इसके बाद भी नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने जांच के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही है.

NOTE: ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details