बिहार

bihar

गोपालगंज में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से दो महिला की मौत, तीन अन्य जख्मी

By

Published : Jul 31, 2022, 8:31 PM IST

सड़क हादसे में दो की मौत
सड़क हादसे में दो की मौत

गोपालगंज (Road Accident In Gopalganj) जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में अनियंत्रित ट्रक ने पांच लोगों को टक्कर मार दी. इस घटना में दो महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, तीन अन्य घायल हो गये. पढ़ें पूरी खबर..

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज में सड़क हादसे में दो महिला की मौत (Two women died in road accident in Gopalganj) हो गई. घटना जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के समीप एनएच- 27 की है. जहां एक अनियंत्रित ट्रक ने दो महिला को रौंद दिया. इस घटना में दोनों महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. जिन्हें स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-नवगछिया में ऑटो और पिकअप में टक्कर, 6 बच्चे समेत 7 घायल, अस्पताल में हंगामा

सड़क हादसे में दो महिला की मौत: दो महिला की मौत के बाद मृतका के परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इधर, घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतका कि पहचान बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के खैरा गांव निवासी प्रमोद प्रसाद की 45 वर्षीय पत्नी नीतू देवी और सीमावर्ती पूर्वी चंपारण जिले के चैनपुर निवासी राजेश करोड़ी की पत्नी संगीता देवी के रूप में की गई है.

अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो में मारी ठोकर: घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि राजेश करोड़ी अपने दो बच्चे और पत्नी संगीता देवी के साथ ऑटो से महम्मदपुर की तरफ जा रहे थे. वहीं, खैरा आजम गांव की नीतू देवी जिनबाबा के स्थान पर पूजा अर्चना के लिए खड़ी थी. ऑटो देखते ही इसने ऑटो को रुकने का इशारा किया. ऑटो जैसे ही रुका, तभी पीछे से आ रहे बालू लदा अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो में ठोकर मार दी.

तीन अन्य घायल का इलाज जारी: अनियंत्रित ट्रक की जोरदार टक्कर में दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया है. वहीं, घायलों को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. घायलों में पांच वर्षीय अफसाना कुमारी, सात वर्षीय लखन कुमार और राजेश करोड़ी शामिल हैं. इधर, पुलिस ने ट्रक चालक उत्तर प्रदेश के कुशीनगर निवासी शकील आलम को हिरासत में ले लिया है और ट्रक को जब्त कर लिया है. थानाध्यक्ष धनंजय कुमार राय ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें-भागलपुर के विक्रमशिला सेतु पर ऐसे हुआ हादसा, आधा ट्रैक्टर रेलिंग पर चढ़ा, शेष भाग पुल पर अटका

ABOUT THE AUTHOR

...view details