बिहार

bihar

बाइक सवार थे चार युवक, अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 2 की मौत 2 अस्पताल में भर्ती

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 4, 2023, 4:25 PM IST

सरकार और प्रशासन भले ही लाख कोशिश कर ले पर लोग मानने को तैयार नहीं होते हैं. तभी तो जान तक गंवानी पड़ती है. कुछ ऐसा ही गोपालगंज में हुआ है. जहां एक बाइक पर चार युवकों को सवारी करना महंगा पड़ गया. पढ़ें पूरी खबर.

Road accident in Gopalganj Etv Bharat
Road accident in Gopalganj Etv Bharat

गोपालगंज :बिहार के गोपालगंज में सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी. वहीं दो की हालत गंभीर बनी हुई है. मृतकों के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. जिले के भोरे थाना क्षेत्र में यह घटना घटी.

गोपालगंज में दो की मौत :जानकारी के अनुसार, श्रीपुर कोठी गांव स्थित कॉलेज के पास एक बाइक अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया. जिससे बाइक पर सवार चार युवक बुरी तरह जख्मी हो गए. इसमें से दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो युवकों का इलाज गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. मृतकों की पहचान कटेया थाना क्षेत्र के मगहिया-बरईबेली गांव के सुरेश कुमार के बेटे गोविंद कुमार और मोहन साह के पुत्र सुनील कुमार के रूप में हुई है.

बारात से लौट रहे थे चारो युवक :दरअसल, घटना के संदर्भ में मृतक गोविंद की मां चंद्रावती देवी ने कहा कि ''गांव के ही एक युवक की बारात जा रही थी, जिसमें शामिल होने के लिए एक ही बाइक पर गांव के चार लड़के जा रहे थे. बारात में शामिल होने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे. तभी ये हादसा हो गया.'' फिलहाल पुलिस ने मृतक गोविंद के शव का पोस्टमॉर्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है. जबकि मृतक सुनील के परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए शव का दाह संस्कार कर दिया है.

गोरखपुर में चल रहा दो का इलाज :बताया जाता है कि, बारात से लौटने के दौरान जैसे ही चारो भोरे थाना क्षेत्र के श्रीपुर हाई स्कूल के समीप चौतरवा-बथुआ मुख्य पथ पर पहुंचे तभी बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. जिसमें चारो जख्मी हो गए. जिन्हें तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन ईलाज के दौरान गोविंद और सुनील की मौत हो गई. जबकि दो अन्य युवकों को सदर अस्पताल से गोरखपुर रेफर कर दिया गया. जहां दोनों का इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details