बिहार

bihar

गोपालगंज में आपसी विवाद में चाकू लगने से तीन महिला घायल, एक की हालत नाजुक

By

Published : Nov 20, 2022, 3:16 PM IST

गोपालगंज (crime in gopalganj) में आपसी विवाद में चाकू लगने से तीन महिला घायल हो गई है. बताया जा रहा है कि एक महिला गंभीर रूप से घायल है. जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

आपसी विवाद में तीन महिला को लगी चाकू
आपसी विवाद में तीन महिला को लगी चाकू

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज (gopalganj crime news) में आपसी विवाद में चाकू लगने से तीन महिला घायल (Three women injured due to stabbing) हो गई हैं. बताया जा रहा है कि महिला का पहले से ही आपसी विवाद था. चाकू लगने के बाद घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि एक महिला की हालत नाजुक बनी हुई है. जबकिं दो महिला मामूली रूप से जख्मी हुई है. घटना नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर मुहल्ले की है.

ये भी पढ़ें-गोपालगंज में पड़ोसी के साथ तीन लाख रुपए लेकर घर से निकला था युवक, सड़क किनारे से बरामद हुआ शव

आपसी विवाद में हुआ झगड़ा:घटना के सन्दर्भ में बताया जाता है कि हजियापुर गांव निवासी काशिम कुरैशी और आजाद के परिवार के बीच पूर्व से ही आपसी विवाद चल रहा था. इसी बीच रविवार को मोबाइल खरीद बिक्री को लेकर आपस मे विवाद बढ़ने लगी. विवाद बढ़ते ही दोनों ओर से तू-तू मैं-मैं होने लगी. जिसके बाद देखते ही देखते विवाद इतनी बढ़ी की मामला मारपीट तक पहुंच गया. इसी बीच आरोप है कि नामजदों द्वारा कमरुल निशा पर चाकू से हमला कर दिया गया. जिससे कमरुल निशा बुरी तरह जख़्मी हो गई. वहीं उसे बचाने पहुंची जरीना ख़ातून और शबाना ख़ातून पर भी चाकू से हमला कर दिया गया.

घायलों का इलाज जारी :बताया जा रहा है कि पड़ोसी के द्वारा चाकू से किए गए इस हमले में कमरुल निशा नाम की महिरा गंभीर रूप से घायल हो गई है. जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं महिला को बचाने गई जरीना ख़ातून और शबाना ख़ातून मामूली रूप से जख़्मी हुई है. उसका भी इलाज सदर अस्पताल में ही चल रहा है.

ये भी पढ़ें-गोपालगंज: ज्वेलरी दुकान डकैती मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, लूटे गए जेवर बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details