बिहार

bihar

लूट की तैयारी में जुटे 3 बदमाश गिरफ्तार, कट्टा और कारतूस बरामद

By

Published : Aug 22, 2022, 7:54 PM IST

गोपालगंज जिले में लूट की तैयारी में जुटे 3 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सिधवलिया क्षेत्र के बलिछापर से लोहिजरा बाजार जाने वाली सड़क के पास की गई छापेमारी में पुलिस ने कट्टा और कारतूस भी बरामद किया है. ये बदमाश पहले हुई लूट की घटनाओं में भी संलिप्त थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज: जिले के सिधवलिया क्षेत्र के बलिछापर से लोहिजरा बाजार जाने वाली सड़क के पास बलिछापर चंवर में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने आपराधिक वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर (three Miscreant Arrested in Gopalganj ) लिया. गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने देसी कट्टा, कारतूस और कटर बरामद किया है.

ये भी पढ़ें :- अंतरराज्यीय लुटेरे गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार, मास्टरमाइंड ने 2 करोड़ कमाने का रखा था लक्ष्य

सिधवलिया में हुई लूट में भी थे शामिल : बताया जा रहा है कि गिरफ्तार बदमाश कुछ दिन पहले ही सिधवलिया में हुई लूट (Gopalganj Crime News) की वारदात में भी शामिल थे. फिलहाल पुलिस ने बदमाशों को जेल भेज दिया है. इस सन्दर्भ में एसपी आनंद कुमार ने बताया कि विगत दिनों सिधवलिया में दो लूट की घटनाएं हुई थीं, जिसके उद्भेदन के लिए सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था. प्राप्त सूचनाओं के आधार पर विभिन्न जगह छापामारी की जा रही थी. इसी बीच 21 दिसंबर को सूचना प्राप्त मिली कि कुछ अपराधी किसी वारदात को अंजाम देने के लिए जुटे हैं.

चाकू और लूटा गया मोबाइल फोन भी मिला : गुप्त सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सिधवलिया थाना क्षेत्र के बाजार में खजुरिया गांव के निवासी यासीम अंसारी के बेटे इमान हुसैन उर्फ राजा, सदौवा ग़ांव के निवासी ईद मोहम्मद के बेटे इरफान अली और अनवर अंसारी के बेटे इमामुल आलम को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक कट्टा एवं पांच कारतूस, चाकू एवं पहले लूटे गए मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि लुटेरों ने15 को हुई लूट में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. इसके अलावे भी इन लोगों ने मोतिहारी जिले में लूट की घटना को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें :- गोपालगंज: लुटेरों ने CSP संचालक को मारी गोली, एक लुटेरे को लोगों ने दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details