बिहार

bihar

Gopalganj News: तीन मोबाइल चोर गिरफ्तार, मोतिहारी और मुजफ्फरपुर के गैंग से जुड़े हैं तार

By

Published : Feb 6, 2023, 10:35 PM IST

Gopalganj News गोपालगंज में मोबाइल दुकान से चोरी मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. पुलिस ने तीन मोबाइल चोर और दो चोरी के मोबाइल खरीदने वाले को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पूछताछ के बाद पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है. पढ़ें पूरी खबर..

मोबाइल चोर गिरफ्तार
मोबाइल चोर गिरफ्तार

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंजमें सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा स्थित एक मोबाइल दुकान में हुई चोरी मामले (Three thieves arrested in Gopalganj) का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. पुलिस ने तीन मोबाइल चोर और दो चोरी के मोबाइल खरीदने वाले को गिरफ्तार किया है. पूरे मामले में पुलिस की टीम काम कर रही थी. जहां पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. फिलहाल गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों से पुलिस पूछताछ कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: Loot In Gopalganj: आभूषण दुकान में 10 लाख के गहनों की लूट, CCTV फुटेज आया सामने

मोतिहारी और मुजफ्फरपुर रहने वाले हैं चोर: दरअसल बीते 6 जनवरी को सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा में देर रात मोबाइल दुकान में अज्ञात चोरों ने भारीमात्रा में मोबाइल, व मोबाइल का पार्ट्स की चोरी कर ली थी. गिरफ्तार अभियुक्तों में चंदन साह, विपिन कुमार और राकेश कुमार जो मोतिहारी जिले के रहने वाला है, जबकि मनी कुमार सिंह और मोहम्मद इमरान मुजफ्फरपुर का निवासी बताया जा रहा है.

"6 जनवरी को बरहिमा स्थित मोबाइल दुकान में चोरी की गई थी कांड के उद्भेदन के लिए एसआईटी का गठन किया गया था. कांड में शामिल 8 में से 5 लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही चोरी किये गए आधा समान को बरामद किया गया है. चोरी की घटना में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी को भी जब्त किया गया है. बाकी चोरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही उन चोरी की भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा."-स्वर्ण प्रभात, एसपी

एसआईटी का गठन किया गया था:इस घटना के बाद कांड के खुलासा के लिए सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया था. जिसके बाद पुलिस ने अलग अलग जगहों पर छापेमारी कर तीन चोर और दो चोरी के समान खरीदने वाले व्यक्ति को चोरी की गई समान के साथ गिरफ्तार कर लिया है. वहीं 03 चोर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details