बिहार

bihar

Gopalganj News: 3 दिन से घर से लापता था किशोर, तालाब से बरामद हुआ शव, हत्या की जताई जा रही आशंका

By

Published : Mar 21, 2023, 3:37 PM IST

गोपालगंज में तालाब से किशोर का शव बरामद
गोपालगंज में तालाब से किशोर का शव बरामद

गोपालगंज के थावे थाना इलाके में तालाब से किशोर का शव बरामद किया गया है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. इस मामले में आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है.

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र में 12 वर्षीय किशोर का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने एकडेरवा गांव के तालाब से किशोर का शव बरामद (Teenager Body recovered In Gopalganj) किया. परिजनों ने किशोर के हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- रोहतास में सोन नदी में डूबे चार किशोरों का शव बरामद, 20 घंटे से चल रही थी तलाश

12 वर्षीय किशोर का शव बरामद: मृतक की पहचान एकडेरवा गांव निवासी शंभू सिंह के 12 वर्षीय बेटा शिवम कुमार के रूप में की गई है. जानकारी के मुताबिक शिवम कुमार रविवार की शाम घर से निकला था लेकिन वापस नहीं लौटा. देर रात तक उसके घर नहीं पहुंचने के बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. किशोर के पिता ने स्थानीय थाना में उसकी गुमशुदगी का भी मामला दर्ज करवाया. जिसके बाद पुलिस भी किशोर की तलाश में जुट गई. इसी बीच मंगलवार को गांव के ही तालाब से किशोर का शव बरामद हुआ.

तालाब से बरामद हुआ शव:परिजनों ने शव मिलने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. मृतक दो भाइयों में सबसे बड़ा था. किशोर की मौत के बाद परिजनों में मातम का माहौल है.

"रविवार की शाम किशोर घर से निकला था. देर रात तक वापस नहीं लौटा. आज तालाब से शव बरामद किया गया है. हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकता है कि उसकी मौत कैसे हुई है."- संजीव कुमार, एसडीपीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details