बिहार

bihar

भाभी के लिए बेटा बना हैवान, रात में पिता को काट डाला

By

Published : Aug 27, 2021, 8:08 PM IST

गोपालगंज क्राइम न्यूज

गोपालगंज में पिता की हत्या कर बेटे ने पुलिस को गुमराह किया. लेकिन महज कुछ दिन में ही उसका झूठ पकड़ा गया. जब पुलिस को हत्या की वजह पता चली तो वो भी सन्न रह गई. पढ़ें पूरी खबर-

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में पिता पुत्र के रिश्ते को शर्मसार करने वाली वारदात हुई है. संपत्ति के विवाद और अवैध संबंधों के चलते पुत्र ने पिता की जघन्य हत्या (Murder) कर दी. हत्या के बाद उसी बेटे ने 9 लोगों के ऊपर थाने में नामजद रिपोर्ट लिखवाई. मामला 22 और 23 अगस्त की रात का है. पुलिस के मुताबिक खजूरिया गांव निवासी जयनारायण शाह अपने बथान में सोया हुआ था, उसी दौरान उसके बेटे ने गला रेतकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- पहले आशिक को काट कर बोरे में भरा... फिर बेटी को गंडक नदी में फेंका, बाप है कि कसाई?

हत्या के मामले की जांच में जुटी पुलिस ने छानबीन शुरू की तो शक की सुई छोटे बेटे पर ही जा टिकी. पुलिस ने 25 अगस्त को छोटे बेटे राजीव को हिरासत में ले लिया. कड़ी पूछताछ के बाद उसने अपने पिता के हत्या की बात कबूल ली. हत्या की वजह संपत्ति का विवाद और अवैध संबंध बताए जा रहे हैं. इससे पहले पुलिस 2 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भी भेज चुकी थी.

मृतक के बड़े बेटे की पत्नी के साथ उसका अवैध संबंध बताए जा रहे हैं और उसी महिला से उसके छोटे बेटे राजीव के भी संबंध थे. पुलिस के मुताबिक हत्या की वजह पिता का अपने ही बड़े बेटे की पत्नी से अवैध संबंध और संपत्ति से जुड़ा था. जिसके चलते छोटे बेटे राजीव ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया.

एसपी ने बताया कि हत्या के लिए आरोपी ने जिस धारदार हथियार का इस्तेमाल किया वो उसके घर से बरामद हुआ है. वारदात वाली रात में उसके खून से सने कपड़े और चप्पल जैसे सामान हत्या वाली जगह से कुछ दूरी पर खेत से बरामद हुए हैं. पुलिस ने दावा किया पूरी सतर्कता के साथ कम समय में ही हत्या के आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. पुलिस ने बेहद कम समय में सबूतों के साथ ये काम किया है.

'पूरे मामले का सफलता पूर्वक खुलासा किया गया है. इस मामले का स्पीडी ट्रायल चलाकर आरोपी को सजा दिलाई जाएगी. जिन दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था, उनकी रिहाई को लेकर भी पुलिस कोर्ट में आवेदन देगी- पुलिस अधीक्षक, गोपालगंज

ABOUT THE AUTHOR

...view details