बिहार

bihar

गोपालगंज: नाला सफाई करने गए सफाई कर्मियों को दुकानदार ने पीटा, गिरफ्तारी की मांग पर सड़क जाम

By

Published : Mar 3, 2021, 5:52 PM IST

गोपालगंज में नाला सफाई करने गए सफाई कर्मियों के साथ दुकानदार ने मारपीट की. इस घटना के विरोध में सफाई कर्मियों ने सड़क जाम कर दुकानदार की गिरफ्तारी की मांग की.

Protest in Gopalganj
Protest in Gopalganj

गोपालगंज: नगर थाना क्षेत्र के बंजारी रोड में नाला सफाई करने गए सफाई कर्मियों के साथ दुकानदार ने मारपीट की. इस घटना के बाद सफाई कर्मियों ने बंजारी रोड को जाम कर विरोध प्रदर्शनकिया. साथ ही आरोपी दुकानदार को अबिलम्ब गिरफ्तार करने की मांग की.

यह भी पढ़ें -बगहा: राशन की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, कार्रवाई करने की मांग

दरअसल, नगर परिषद द्वारा आज सड़क किनारे जेसीबी के माध्यम से नाले की सफाई की जा रही थी. इस दौरान एक दुकानदार इसका विरोध करने लगा. देखते ही देखते सफाई कर्मी और दुकानदार के बीच मारपीट हो गई. जिसके बाद सफाई कर्मियों ने अपने अन्य सफाई कर्मी साथियों को मौके पर बुला लिया. इस दरमियान दुकानदार दुकान छोड़ फरार हो गया.

दुकानदार की गिरफ्तारी की मांग
वहीं, सफाइ कर्मियों ने इस घटना के विरोधमें सड़क जाम कर आवागमन पूरी तरह प्रभावित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क से जाम हटाने की कोशिश की लेकिन आक्रोशित सफाईकर्मी दुकानदार के गिरफ्तारी पर अड़े रहे.

यह भी पढ़ें -चकाई में सैकड़ों बीड़ी मजदूरों ने किया प्रखंड कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन

आक्रोशित सफाई कर्मियों ने कहा कि नाला सफाई करने के दौरान दुकानदार अवधेश उर्फ बब्लू सिंह और राजेश्वर राय द्वारा मारपीट की गई. जिसके विरोध में सड़क जाम कर गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. सफाई कर्मियों द्वारा स्थानीय थाना में नामजद मामला दर्ज कराई गई है. फिलहाल, पुलिस दर्ज मामले के आधार नामजदों को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details