बिहार

bihar

गोपालगंजः छात्रा हत्याकांड का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 12, 2020, 8:50 PM IST

गोपालगंज के बरौली थाना क्षेत्र के देवापुर गांव में हुए छात्रा के हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने 24 घंटे में किया है. पुलिस ने इस कांड का में शामिल मुख्य अभियुक्त सहित तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. सदर डीएसपी नरेश पासवान ने बताया कि जांच रिपोर्ट आने के बाद स्पीडी ट्रायल चला कर अपराधियों को सजा दिलाई जाएगी.

gopalganj
gopalganj

गोपालगंजः जिले के बरौली थाना क्षेत्र के देवापुर गांव के हाई स्कूल में नौवीं की छात्रा के हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर इस कांड का पर्दाफाश करते हुए मुख्य अभियुक्त सहित तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, सदर डीएसपी नरेश पासवान ने बताया कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. सभी जांच रिपोर्ट आने के बाद स्पीडी ट्रायल चला कर अपराधियों को सजा दिलाई जाएगी.

छात्रा हत्याकांड का खुलासा
सदर डीएसपी नरेश पासवान ने बताया कि देवापुर हाई स्कूल में छात्र का शव मिलने के मामले में दर्ज कांड में बरौली थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई थी. जिसके बाद इस टीम ने सफल कार्रवाई करते हुए, 24 घंटे के अंदर इस कांड के मुख्य अभियुक्त सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया.

देखें पूरी रिपोर्ट

3 अपराधी गिरफ्तार
उन्होंने बताया कि फोरेंसिक जांच की टीम आई थी. उन लोगों ने फिंगर प्रिंट सहित कई सबूत अपने साथ ले गए है. अभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं आई है. सभी रिपोर्ट आने के बाद सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा और इस कांड में शामिल अपराधियों की स्पीडी ट्रायल चलाकर उनको सजा दिलाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details