बिहार

bihar

गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केसः पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे थे LJP नेता, प्रशासन ने रोका

By

Published : Jun 5, 2020, 2:18 PM IST

Updated : Jun 6, 2020, 3:59 PM IST

गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस में पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे एलजेपी की जांच टीम को प्रशासन ने रोक दिया गया. टीम का नेतृत्व कर रहे पार्टी के राष्ट्रीय सचिव शाहनवाज कैफ ने कहा कि उन्हें पीड़ित परिवार से मिलने नहीं दिया जा रहा है.

गोपालगंज
गोपालगंज

गोपालगंजः जिले में हुएट्रिपल मर्डर केस की जांच के लिएएलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की ओर से गठित जांच टीम को पीड़ित परिवार से मिलने नहीं दिया गया. प्रशासन ने उन्हें 15 किलोमीटर पहले ही रोक दिया. जिसके बाद लोजपा नेता और कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त हो गया.

हथुआ प्रखंड में हुआ था ट्रिपल मर्डर
हथुआ प्रखंड के रूपन चक गांव में हुए ट्रिपल मर्डर केस तूल पकड़ता जा रहा है. चिराग पासवान ने मामले की जांच के लिए राष्ट्रीय सचिव शाहनवाज कैफ की अगुवाई में एक टीम गठित की थी. इसी सिलसिले में शाहनवाज कैफ, प्रदेश महासचिव अरविंद कुमार सिंह, प्रदेश सचिव विनीता सिंह, युवा लोजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमाशंकर यादव और गोपालगंज संगठन प्रभारी संजय रविदास पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर जा रहे थे. इसी क्रम में सदर सीओ ने उन्हें आगे जाने से रोक दिया.

एलजेपी की जांच टीम को रोके जान के बाद कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए

'आंख बंद कर नहीं किया जाएगा समर्थन'
शाहनवाज कैफ ने कहा कि दुख की इस घड़ी में पार्टी पीड़ित परिवार के साथ है. वो पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे थे. लेकिन उन्हें 15 किमी पहले ही रोक दिया गया. उन्होंने कहा कि पार्टी सरकार में शामिल है इसका मतलब यह नहीं कि आंख बंद कर समर्थन किया जाएगा.

पेश है रिपोर्ट

पुलिस कर रही है जांच- BJP
बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और बैकुंठपुर के विधायक मिथिलेश तिवारी ने कहा कि जांच करना पुलिस का काम है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. एलजेपी को जांच टीम गठित करने की क्या जरूरत है.

Last Updated :Jun 6, 2020, 3:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details