बिहार

bihar

प्याज की आड़ में ट्रक में लदी थी 30 लाख की शराब.. गोपालगंज पुलिस के हत्थे चढ़े 3 तस्कर

By

Published : Apr 5, 2022, 10:20 AM IST

गोपालगंज में ट्रक से शराब बरामद
गोपालगंज में ट्रक से शराब बरामद ()

गोपालगंज में प्याज लदे ट्रक से शराब बरामद (Liquor Recovered From Truck In Gopalganj) हुई है. कुचायकोट थाना पुलिस ने वाहन जांच के दौरान ट्रक से शराब बरामद करते हुए तीन आरोपी को हिरासत में लिया है. जब्त शराब की कीमत करीब 30 लाख रुपये बतायी जा रही है. पढ़ें पूरी खबर..

गोपालगंज:बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban In Bihar) पूर्ण रूप से लागू है. पुलिस इसे सख्ती से लागू कराने को लेकर लगातार कार्रवाई कर रही है. वहीं तस्कर तरह-तरह के हथकंडे अपनाकर शराब तस्करी कर रहे हैं. इसी कड़ी में कुचायकोट थाना पुलिस ने बलथरी चेक पोस्ट पर वाहन जांच के दौरान एक प्याज लदे ट्रक से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया है. इस मामले में पुलिस ने तीन तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें-सहरसा में दूध की आड़ में हो रही थी शराब की तस्करी, पुलिस ने किया जब्त

प्याज लदे ट्रक से शराब बरामद: घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के बीच एक पोस्ट पर कुचायकोट थाना पुलिस द्वारा वाहनों की जांच की जा रही थी. इसी बीच शक के आधार पर प्याज लादे एक ट्रक को रोककर तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान प्याज की बोरी के नीचे करीब 275 कार्टन शराब बरामद की गई. बरामद शराब की कीमत 30 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने शराब के साथ ट्रक को जब्त कर लिया है.

तीन शराब तस्कर गिरफ्तार: सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया की पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि यूपी के लखनऊ से ट्रक से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब मुजफ्फरपुर ले जाया जा रहा है. इसी सूचना के आधार पर कुचायकोट थानाध्यक्ष अश्विनी तिवारी द्वारा बल्थरी चेकपोस्ट पर वाहन जांच अभियान चलाया गया. इसी बीच एक डीसीएम ट्रक प्याज लादे चेक पोस्ट पार करने की कोशिश किया. तभी पुलिस कर्मियों द्वारा उसे रोक कर तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान प्याज के बोरी के नीचे से शराब बरामद किया गया.

शराब तस्करों को भेजा गया जेल: पुलिस ने इस मामले में तीन तस्कर को गिफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान वैशाली जिले के महुआ गांव निवासी ट्रक चालक धर्मेंद्र कुमार ने पुलिस को दो अन्य लोगों की नाम बताई. जिसकी निशानदेही पर एक टीम अन्य दों तस्करों की गिरफतारी के लिए वैशाली के लिए रवाना हुई. जहां महुआ गांव में छापेमारी कर अशोक राय और रत्नेश कुमार सिंह को अपने हिरासत में ले लिया है. पुलिस उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाई में जुट गई है. वहीं गिरफ्तार लोगों को हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढे़ं-सहरसा में अपराध की योजना बनाते 3 बदमाश गिरफ्तार, थार जीप.. हथियार और शराब बरामद

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details