बिहार

bihar

गोपालगंजः खाना खाने के विवाद को लेकर शादी में अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, 3 घायल

By

Published : May 9, 2021, 10:49 AM IST

Updated : May 9, 2021, 11:39 AM IST

गोपालगंज जिले में एक शादी समारोह में खाने के दौरान हुए विवाद में कुछ लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान गांव के एक शख्‍स की गोली लगने से मौत हो गई. ज‍बकि उसके तीन बेटे गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए.

इलाज कराता घायल
इलाज कराता घायल

गोपालगंजः उचकागांव थाना क्षेत्र के नरकटिया गांव में एक शादी समारोह के दौरान अंधाधुंध गोलीबारी हुई. इसमें पिता और उसके बेटों को गोली लगी. पिता की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई है. तीन बेटों को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें- औरंगाबादः दुआरे पहुंची बारात, दूल्हे के भाई को गोली लगने से मची भगदड़

खाना खिलाने के दौरान शुरू हुआ विवाद
घायल युवक रोहित कुमार सिंह ने बताया कि उनके पड़ोस में एक बारात आई हुई थी. गांव के कुछ लोग सुबह से ही गड़बड़ी करने की ताक में थे. इसी दौरान शादी का कार्यक्रम चल रहा था. बरातियों को खाना खिलाने के क्रम में विवाद शुरू हो गया.

देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी. गोलीबारी में पिता और उसके तीन पुत्रों को गोली लगी. घटना के बाद आनन-आनन में परिजनों ने सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

देखें पूरी रिपोर्ट

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
अस्पताल ले जाने के क्रम में पिता राजेंद्र सिंह की मौत हो गयी. जबकि सभी घायलों की स्थिति नाजुक बनी हुई थी. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया.

वहीं, इस गोलीकांड के बाद इलाके में तनाव है. घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल को घटनास्थल पर भेजा गया. मामले की छानबीन की जा रही है. थानाध्यक्ष ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

यह भी पढ़ें- दुकान के बाहर से था ताला बंद, अंदर थे दर्जनों ग्राहक, जा सकती थी कईयों की जान

यह भी पढ़ें- 'मुन्ना शुक्ला पैदा ही हुआ है कानून तोड़ने के लिए, यहां गोली नहीं चलेगा तो अगरबत्ती जलेगा क्या'

Last Updated : May 9, 2021, 11:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details