बिहार

bihar

Gopalganj News: बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत मामले में FIR, बढ़ सकती है बीजेपी MLC की मुश्किलें

By

Published : Mar 26, 2023, 10:19 PM IST

गोपालगंज में बीजेपी के एमलएसी पर धमकी देने के कारण बुजुर्ग व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत का मामला दर्ज (FIR lodged against BJP MLC in Gopalganj) किया गया है. इस बाबत एसपी ने खुद जानकारी दी है. एमएलसी पर जमीन अपने नाम लिखवाने को लेकर धमकी देने का आरोप लगाया गया है. साथ ही धमकी देने के दौरान जमीन मालिक की हार्ट अटैक से मौत का भी आरोप लगा है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर मुहल्ला निवासी एक बुजुर्ग व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत मामले में मृतक के बेटा ने बीजेपी एमएलसी समेत 10 से 15 अज्ञात लोगों पर लिखित आवेदन देकर आरोपी (BJP MLC accused of threatening in Gopalganj) बनाया है. वहीं प्राप्त आवेदन के आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है. दरअसल, बीजेपी एमएलसी राजीव कुमार उर्फ गप्पू सिंह की मुश्किल्ले बढ़ती हुई नजर आ रही है.

ये भी पढ़ेंः Gopalganj News: बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत, बेटे का आरोप- भाजपा MLC की धमकी के कारण पिता की गई जान

एमएलसी ने जमीन उसके नाम लिख देने की धमकी दीःइस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा को 25 मार्च को सदर अस्पताल में वादी शिवम सिंह पिता स्व. पुरुषोतम सिंह ग्राम हजियापुर वार्ड 09 ने फर्द बयान दिया गया. इसमें उल्लेख किया गया है कि हजियापुर स्थित एनएच किनारे अपने कस्तकारी जमीन में निर्माण करा रहे थे. उसी क्रम में राजीव कुमार सिंह उर्फ गप्पु सिंह, उमेश प्रधान, दुर्गा राय और अन्य 10-15 अज्ञात आदमी और अपने बाॅडीगार्ड के साथ पहुंचे और धमकी भरे लहजे में बोले की ये जमीन मुझे लिख दो नहीं तो इसका बुरा परिणाम होगा और नवनिर्मित कार्य को तोड़ फोड़ करने लगे.

धमकी के कारण पिता को आया हार्ट अटैकः शिवम ने बताया कि राजीव कुमार उर्फ गप्पू सिंह ने मेरे पिता पुरुषोत्तम सिंह को उतेजित हो कर धमकी दी. इस कारण मेरे पिताजी जमीन पर गिर पड़े जिन्हें उठाकर अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वादी के फर्द बयान के आधार पर नगर थाना कांड दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है.

"मृत के बेटे के फर्द बयान के आधार पर बीजेपी एमएलसी राजीव कुमार सिंह सहित 10-15 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है"-स्वर्ण प्रभात, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details