बिहार

bihar

VIDEO : पंचायत चुनाव के बाद भिड़े दो प्रत्याशियों के समर्थक, जमकर चले लात-घूंसे

By

Published : Nov 7, 2021, 8:26 PM IST

पंचायत चुनाव के बाद भिड़े दो प्रत्याशियों के समर्थक, जमकर चले लात-घूंसे

बिहार के गोपालगंज जिले में पंचायत चुनाव के बाद दो प्रत्याशी के परिवार आपस में भिड़ गये. इस दौरान जमकर हुए मारपीट में तीन लोग घायल हो गये हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पढे़ं पूरी खबर...

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर ओपी के चूरामन चक गांव में पंचायत चुनाव के बाद आपसी रंजिश में दो पक्षों में झड़प हो गई. जमकर हुए मारपीट में महिला सहित दो लोग घायल हो गए हैं. वहीं, झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हांलाकि, अभी तक पुलिस- प्रशासन ने वायरल वीडियो संज्ञान नहीं लिया है.

इसे भी पढ़ें : LIVE VIDEO: जमीन कब्जा करने गए उपद्रवियों ने की फायरिंग और बमबारी, चार लोग जख्मी

दरअसल, पंचायत चुनाव में में हर कोई अपने अपने जीत के दावे पेश कर रहा है. इस बीच कभी-कभी विवाद इतना बढ़ जा रहा है कि प्रत्याशी आपस में मारपीट पर उतारु हो जा रहे हैं. ताजा मामला फुलवरिया प्रखण्ड का है. जहां बीते 3 नवंबर को फुलवारिया प्रखंड में पंचायत चुनाव संपन्न हुआ. जिसके बाद चुरामनचक पंचायत के दो प्रत्याशी परिवार आपस में उलझ गए. मारपीट के दौरान महिला समेत दो लोग घायल हो गए. सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है कि घायल व्यक्ति अनिरूद्ध राय की पत्नी चुरामन चक पंचायत से मुखिया पद के लिए चुनाव लड़ रही थी. जिसके विरुद्ध पीड़ित के चाचा भी चुनाव पड़ रहे हैं. इस बीच जख्मी अनिरूद्ध राय के माने तो उसकी पत्नी को चुनाव लड़ने से मना किया गया था. फिर भी मेरी पत्नी ने चुनाव लड़ा जिससे गुस्साए लोगों ने चुनाव खत्म होते ही दरवाजे पर पहुंचकर पूरे परिवार की पिटाई कर दी. वहीं, पूरे घटना क्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें-भागलपुर: छापेमारी करने गई पुलिस पर हमला, 5 अपराधी गिरफ्तार



नोट: इस वायरल वीडियो की ईटीवी भारत पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details