बिहार

bihar

गोपालगंज: DM ने मीरगंज के विकास कार्यों का किया निरीक्षण, बेहतर काम के लिए की अधिकारियों की तारीफ

By

Published : Jun 30, 2020, 1:53 PM IST

गोपालगंज डीएम अरशद अजीज ने मीरगंज में हो रहे विकास कार्यों की समीक्षा की. साथ ही शहर के प्रमुख गायत्री मंदिर तालाब का जीर्णोद्धार कार्य और बन रहे नाले का निरीक्षण किया.

विकास कार्यो का निरीक्षण करते डीएम
विकास कार्यो का निरीक्षण करते डीएम

गोपालगंज: जिले के मीरगंज थाना अंतर्गत गायत्री मन्दिर के पोखर की सफाई और बन रहे नाले की सफाई का डीएम अरशद अजीज ने निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने मीरगंज शहर में बन रहे सड़कों का भी निरीक्षण किया. डीएम ने काम में हो रही देरी पर सड़क के निर्माण में लगे अभियंताओं को जल्द से जल्द काम को पूरा करने का निर्देश भी दिया.

तालाब के सौंदर्यीकरण का निरिक्षण
वहीं, इसके बाद उन्होंने कहा कि छठ के समय हमने इस तालाब को देखा था काफी गंदगी थी यहां पर काफी संख्या में लोग छठ पूजा करने आते हैं. जिसको ध्यान में रखते हुए हमने नगर परिषद के अधिकारियों से बात कर इसके सौंदर्यीकरण करने और नाला बनवाकर गंदे पानी को दूसरे तरफ ले जाने का निर्देश दिया था. इसी क्रम में मंगलवार को सभी स्थानों का जायजा लिया गया.

विकास कार्यो का निरीक्षण करते डीएम

हथुआ एसडीएम की तारीफ
बता दें कि इस दौरान डीएम ने तलाब के सौंदर्यीकरण का भी जायजा लिया. जिसमें पाया कि अनुमण्डल अधिकारी की देख-रेख में यह काम काफी सही तरीके से हो रहा है. साथ ही उन्होंने मीरगंज शहर के कायाकल्प करने के लिये हथुआ एसडीएम की भी तारीफ की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details