बिहार

bihar

गोपालगंज: दिव्यांगता जांच शिविर का किया गया आयोजन, 30 अगस्त को प्रमाण पत्र का वितरण

By

Published : Aug 20, 2019, 9:54 AM IST

200 आवेदकों की जांच के बाद 30 अगस्त को प्रमाण पत्र देने की तिथि निर्धारित की गई.

दिव्यांगता जांच शिविर का आयोजन

गोपालगंज: जिले के सदर अस्पताल में दिव्यांगता शिविर का आयोजन किया गया. सदर अस्पताल के फिजियो थेरेपी यूनिट में दिव्यांगता शिविर का आयोजन किया गया. सिविल सर्जन डॉ नंदकिशोर सिंह के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम गठित कर आवेदकों की जांच की गई.

जांच शिविर में आवेदक

30 अगस्त को प्रमाण पत्र निर्गत किया जाएगा
सदर अस्पताल में करीब 200 आवेदन प्राप्त किये गए. 200 आवदनों की बारी-बारी से जांच की गई. जिसमें 35 आवेदक अनुपस्थित पाए गए. उपस्थित आवदकों की जांच के बाद 30 अगस्त को प्रमाण पत्र देने की तिथि निर्धारित की गई.

दिव्यांगता जांच शिविर का आयोजन

विशेषज्ञों की टीम ने किया जांच
डॉक्टरों की टीम में मुख्य रूप से अमर कुमार हड्डी रोग विशेषज्ञ, एस के गुप्ता नेत्र रोग विशेषज्ञ और सुजीत कुमार फिजियोथैरेपिस्ट शामिल थे. यह आयोजन सुबह 10:00 बजे से दिन के 2:00 बजे तक सदर अस्पताल गोपालगंज के प्रांगण में चलाया गया

Intro:सदर अस्पताल गोपालगंज में फिजियो थेरेपी पर्सनल थेरेपी यूनिट में आज विकलांगता शिविर का आयोजन किया गया सिविल सर्जन डॉ नंदकिशोर सिंह के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम गठित कर आज करीब 200 आवेदकों के जांच की गई जांच उपरांत 30 अगस्त को प्रमाण पत्र देने का तिथि निर्धारित की गई है।Body:सदर अस्पताल गोपालगंज के फिजियो थेरेपी एवं एक्यूप्रेशर थेरेपी यूनिट में आज विकलांगता शिविर का आयोजन किया गया । सिविल सर्जन डॉ नंदकिशोर सिंह के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम गठित कर आज आवेदकों की जांच की गई ।
करीब 200 आवेदन प्राप्त है इसे बारी-बारी से सब की जांच की गई जिसमें करीब 35 आवेदक अनुपस्थित पाए गए मात्र 165 आवेदकों की जांच की गई सिविल सर्जन डॉ नंदकिशोर ने बताया कि विकलांगता प्रमाण पत्र वितरण की संभावित तिथि 30 अगस्त रखी गई है डॉक्टरों की टीम में मुख्य रूप से अमर कुमार हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर एस के गुप्ता नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉक्टर श्यामा काम ना करो विशेषज्ञ एवं डॉ सुजीत कुमार फिजियोथैरेपिस्ट शामिल थे । यह आयोजन सुबह 10:00 बजे से दिन के 2:00 बजे तक सदर अस्पताल गोपालगंज के प्रांगण में चलाया गया
Conclusion:NA

ABOUT THE AUTHOR

...view details