बिहार

bihar

मुखिया के भतीजे को अपराधियों ने मारी गोली, राजद नेताओं ने 24 घंटे में की गिरफ्तार करने की मांग

By

Published : Aug 14, 2020, 9:53 PM IST

gopalganj
gopalganj

जिले के उचकागांव थाने के नवादा परसौनी के मुखिया के भतीजे को अपराधियों ने गोली मार कर पुल के निचे फेक दिया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

गोपालगंज:जिले के उचकागांव थाने के नवादा प्रसौनी गांव के स्थानीय मुखिया के भतीजे की यादवपुर थाने के मंगलपुर के पास अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पुल के नीचे से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया. युवक की हत्या से गुस्साए राजद नेताओं ने अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आनंदोलन की चेतावनी भी दी है.

युवक की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई

अपराधियों ने गोली मारकर फेंका पुल के निचे
बताया जाता है कि उचकागांव थाने के नवादा परसौनी के रहने वाले करीमन मियां स्थानीय मुखिया है. जिनके भतीजे अशरफ अली है जो किसी काम से जादवपुर गए हुए थे. लौटते वक्त बदमाशों ने उन्हें मंगलपुर पुल के पास गोलीमार कर पुल से नीचे फेंक दीया. घंटों बाद घटना स्थल पर पहुंची जादोपुर थाने की पुलिस ने शव को पुल के नीचे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया.

देखें पूरी रिपोर्ट

युवक की हत्या से जिला राजद में उबाल
वहीं इस अपराधीक घटना के बाद राष्ट्रीय जनता दल के महासचिव और पूर्व विधायक रेयाज उल हक 'राजू' ने 24 घंटे के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. पूर्व विधायक का कहना है कि अगर इन 24 घंटो के अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होती है, तो इसके लिए सड़क से लेकर सदन तक आवाज उठाई जाएगी. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details