बिहार

bihar

गोपालगंज पुलिस की बड़ी कार्रवाई, वारदात को अंजाम देने से पहले 6 अपराधियों को किया गिरफ्तार

By

Published : May 12, 2020, 5:20 PM IST

गोपालगंज में कुचायकोट और बरौली थाना की पुलिस ने 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया. इस दौरान इनके पास से कई हथियार बरामद हुए. पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया.

बारदात
बारदात

गोपालगंज: मंगलवार को कुचायकोट और बरौली थाने की पुलिस ने अपराध की योजना बनाते 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. अपराधियों के पास से एक पिस्तौल, कारतूस, मोबाइल और चोरी की बाइक बरामद हुई है. गिरफ्तार सभी अपराधियों को जेल भेज दिया गया है.

गुप्त सूचना पर कार्रवाई
कुचायकोट थाना प्रभारी अब्दुल मजीद को गुप्त सूचना मिली थी कि शिवराजपुर नहर के पास कुछ अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. इसके बाद कुचायकोट थाना प्रभारी ने दल-बल के साथ छापेमारी की. इस कार्रवाई में तीन अपराधियों को चोरी की बाइक, 6 कारतूस, 3 मोबाइल फोन और एक पिस्तौल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया.

पिस्तौल समेत अन्य सामान बरामद

अपराधियों के खिलाफ सघन जांच
वहीं, जिले के बरौली में थाना अध्यक्ष रितेश मिश्रा के नेतृत्व में की गई कार्रवाई में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. इनके पास से एक चोरी की मोटरसाइकिलस चाकू और तीन मोबाइल जब्त किया गया. इस कार्रवाई के बाद सदर डीएसपी नरेश पासवान ने बताया कि पुलिश अधीक्षक के निर्देशानुसार पूरे जिले में अपराधियों के खिलाफ सघन जांच चल रही है. इसी के तहत दोनों ही थाना अध्यक्ष ने सफल कार्रवाई की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details