बिहार

bihar

Gopalganj Crime: आशिकी के चक्कर में महिला की हत्या, तीसरे शख्स की इंट्री से नाराज प्रेमी ने कर दिया काम तमाम

By

Published : Jun 13, 2023, 8:38 PM IST

Updated : Jun 14, 2023, 8:03 AM IST

गोपालगंज में महिला की अवैध संबंध में हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने 24 घंटे में खुलासकर महिला के पति के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने महिला का मोबाइल और हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है. जानने के लिए पढ़िये पूरी खबर...

गोपालगंज में महिला हत्याकांड का खुलासा
गोपालगंज में महिला हत्याकांड का खुलासा

गोपालगंज: 'पति-पत्नी और वो' के चक्कर में एक ऐसी खौफनाक हत्याका मामला सामने आया है. जिसका खुलासा होने के बाद पुलिस भी दंग रह गई. बिहार के गोपालगंज की पुलिस ने 24 घंटे के अंदर हत्याकांड का खुलासा कर लिया है. थावे थाना क्षेत्र के एक गांव में 11 जून की सुबह 40 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई थी. महिला की हत्या अवैध संबंध में कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में मृतका के प्रेमी को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयोग किया गया चाकू, मोबाइल फोन भी बरामद कर जब्त किया है.

ये भी पढ़ें: Bihar News : बेटा करता था शैतानी, मां-बाप ने हत्या कर शव को पोखर में फेंका

राजमिस्त्री महिला के पति का दोस्त बन गया था:दरअसल घटना के संबंध में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि हत्या की वजह अवैध प्रेम प्रसंग है. बताया जाता है कि मृतका के पति पेशे से मजदूर है. उसी गांव के एक शख्स राजमिस्त्री का काम करता था. दोनों साथ में काम करते थे. जहां राजमिस्त्री काम करने जाता था, वहीं मृतका के पति को भी अपने साथ लेकर जाता था. इसी दौरान दोनों के घर आना जाना शुरू हो गया. इस दौरान महिला राजमिस्त्री के करीब आ गई. फिर महिला अपने पति से छुप-छुप कर राजमिस्त्री के मिलने लगी. दोनों करीब पांच वर्ष तक मिलते रहे.

तीसरे शख्स की इंट्री से बौखला गया राजमिस्त्री:एसपी ने बताया कि एक दिन महिला के जीवन में किसी तीसरे शख्स की इंट्री होती है. अब महिला राजमिस्त्री को छोड़ तीसरे के साथ मिलने जुलने लगी. यह देखकर राजमिस्त्री बौखला गया. उसने तीसरे शख्स से दूरी बनाने का दवाब देने लगा. महिला राजमिस्त्री को को छोड़ने के लिए तैयार थी लेकिन तीसरे शख्स को नहीं छोड़ना चाहती थी.

घर में बुलाकर कर दी हत्या:एसपी के बताया कि आरोपी राजमिस्त्री ने 10 जून की रात महिला को मिलने के लिए घर से बाहर बुलाया और फिर उसकी चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी. बता दें कि मृतका को एक बेटा और एक बेटी है. जबकि आरोपी राजमिस्त्री को भी तीन बेटा है. दो बेटों की शादी कर चुका है और एक बेटा की शादी करने वाला है. राज मिस्त्री की पत्नी की मौत 10 वर्ष पूर्व किसी बिमारी से हो गई थी.

"11 जून को महिला की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गयी थी. हत्या के बाद अपराधियों ने उसके शव को गांव के बाहर चंवर में फेंक दिया था. इस मामले में मृतका के पति के द्वारा अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी. दर्ज मामले के बाद एसडीपीओ प्रांजल कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन की गई थी. एसआईटी के द्वारा तकनीकी छानबीन और आसूचना संकलन के आधार पर गांव के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. उसने अपराध स्वीकार कर लिया है."-स्वर्ण प्रभात, एसपी

Last Updated :Jun 14, 2023, 8:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details