बिहार

bihar

Gopalganj News: घुटने से लेकर सीने तक टेप से चिपका रखा था शराब का टेट्रा पैक, शर्ट हटाकर देखी तो दंग रह गई पुलिस

By

Published : Aug 13, 2023, 12:01 PM IST

Updated : Aug 13, 2023, 12:18 PM IST

गोपालगंज में शराब तस्करी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जायेंगे. उत्पाद विभाग की कार्रवाई में शराब तस्करी के मामले का खुलासा हुआ है. तस्कर अपने शरीर में शराब की छोटी पैकेट बांधकर आ रहा था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पढ़ें पूरी खबर..

शराब तस्कर गिरफ्तार
शराब तस्कर गिरफ्तार

शराब बरामद

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के जलालपुर हाल्ट के पास उत्पाद विभाग की टीम ने एक शराब तस्कर को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान उचकागांव थाना क्षेत्र के पिपराही गांव निवासी बीपत मियां के बेटा शमीम अहमद के रूप में की गई.

ये भी पढ़ें- Araria News: पुलिस पर हमला करने वाला शराब तस्कर भोगेन्द्र राय भागलपुर से गिरफ्तार

शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है, बावजूद शराब की तस्करी लगातार की जा रही है. शराब तस्कर शराब की तस्करी के लिए कई तरह के हथकंडे भी अपना रहे हैं. जिसे देख कर एक बार जरूर किसी की भी होश उड़ जायेंगे. इसी कड़ी में उत्पाद विभाग के टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कुचायकोट थाना क्षेत्र के जलालपुर रेलवे हॉल्ट के पास शराब की तस्करी मामले में शमीम अहमद को गिरफ्तार किया गया.

यूपी से आ रहा था गोपालगंज: गिरफ्तार व्यक्ति ट्रेन द्वारा यूपी से गोपालगंज आ रहा था. इसी बीच उत्पाद विभाग के टीम ने कार्रवाई करते हुए उसे हिरासत में लेकर पूछताछ और जांच की गई तो उसके शरीर में टेप के सहारे सटे हुए 28 पीस देशी शराब बरामद किया गया. शराब बरामदगी के बाद उसे गिरफ्तार कर उत्पाद अधिनियम के तहत कार्रवाई शुरू कर दिया गया है.

"गुप्त सूचना मिली कि एक व्यक्ति यूपी से शराब लेकर गोपालगंज आ रहा है. प्राप्त सूचना के आधार पर कुचायकोट थाना क्षेत्र के जलालपुर रेलवे हाल्ट पर एक व्यक्ति को पकड़ा गया. जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके शरीर में टेप के सहारे चिपके हुए 28 पीस देशी शराब बरामद किया गया. फिलहाल गिरफ्तार शराब तस्कर के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत कार्रवाई शुरू कर दिया गया है."- राकेश कुमार, उत्पाद अधीक्षक

Last Updated : Aug 13, 2023, 12:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details