बिहार

bihar

गोपालगंज में चार साल की मासूम बच्ची से हैवानियत, मोबाइल दिखाने के बहाने किया रेप

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 11, 2023, 9:43 PM IST

Rape In Gopalganj: गोपालगंज में 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मोबाइल दिखाने के बहाने किशोर अपने घर ले गया, जहां बच्ची के साथ उसने दुष्कर्म किया. जब मासूम चिल्लाने लगी तो उसे छोड़कर फरार हो गया. परिजन जब उसके पास पहुंचे तो किसी तरह रोती बिलखती मासूम ने घटना बताई तो होश उड़ गये. पढ़ें पूरी खबर.

गोपालगंज में रेप
गोपालगंज में रेप

गोपालगंज :बिहार के गोपालगंज के सिधवलिया थाना क्षेत्र मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी है. जहां एक दरिंदे ने पड़ोस में रहने वाली चार वर्षीय मासूम को मोबाइल दिखाने के बहाने उसे अपने घर बुलाकर उसके साथ दरिंदगीकी. जब मासूम चिल्लाने लगी तो उसे छोड़कर फरार हो गया. परिजन जब उसके पास पहुंचे तो किसी तरह रोती बिलखती मासूम ने घटना बताई तो होश उड़ गये. परिजनों ने थाने पहुंचकर लिखित शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

"चार वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म हुआ है. बच्ची की मां के बयान पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया."-हरेराम, थानाध्यक्ष

गोपालगंज में बच्ची से दुष्कर्म : इस संदर्भ में थानाध्यक्ष हरेराम ने बताया कि घटना सोमवार की है. चार वर्षीय बच्ची को मोबाइल दिखाने के बहाने घर पर बुलाता था. सोमवार को उसने बच्ची को लालच देकर एकांत में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की. बच्ची जब दर्द के कराह कर रोने लगी तो वह घर से भाग गया. बच्ची की मां ने सिधवलिया थाने में लिखित शिकायत की. पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पीड़ित बच्ची की मां के बयान केस दर्ज:बच्ची के परिजनों ने सिधवलिया थाना में लिखित आवेदन दिया गया है. इस मामले में पीड़ित बच्ची की मां के बयान पर सिधवलिया थाने में दुष्कर्म की प्राथमिक की दर्ज कराई गई. वही परिजनों द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें

दो नाबालिग बच्चियों के साथ हैवानियत, रेप के बाद हत्या की आशंका

रात को मां के साथ सो रही तीन साल की मासूम को उठा ले गया दरिंदा, सुबह खेत में लहुलूहान मिली बच्ची

ABOUT THE AUTHOR

...view details