बिहार

bihar

Gopalganj News: दिल्ली से शराब लेकर मधुबनी जा रहा जवान गिरफ्तार, कार से 10 लाख की शराब बरामद

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 8, 2023, 6:26 PM IST

गोपालगंज में शराब तस्करी का मामला सामने आया है. पुलिस ने कार से भारी मात्रा में शराब बरामद की है. इस मामले में पुलिस ने आर्मी जवान को गिरफ्तार किया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पढ़ें पूरी खबर..

गोपालगंज में शराब के साथ आर्मी जवान गिरफ्तार
गोपालगंज में शराब के साथ आर्मी जवान गिरफ्तार

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में शराब तस्करीके खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. दिल्ली से शराब की खेप लेकर मधुबनी जा रहे आर्मी जवान को गिरफ्तार किया है. उसकी गिरफ्तार उत्पाद विभाग की पुलिस ने कुचायकोट थाना क्षेत्र के बल्थरी चेकपोस्ट के पास की. गिरफ्तार आर्मी का जवान सिकंदराबाद में कमांड एओसी सेंटर में तैनात है. हरियाणा निर्मित विदेशी शराब मधुबनी लेकर जा रहा था. गिरफ्तार जवान की पहचान भेजा गांव निवासी राम चौधरी के 25 वर्षीय बेटा केशव कुमार चौधरी के रूप में की गई.

ये भी पढ़ें: Gopalganj News: लक्जरी कार से भारी मात्रा में शराब बरामद, हरियाणा के दो तस्कर गिरफ्तार

गोपालगंज में शराब बरामद:उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि बलथरी चेकपोस्ट पर वाहनों की जांच इंस्पेक्टर मनोज कुमार अपने टीम के साथ कर रहे थे. तभी यूपी नंबर की कार पहुंची. कार के चालक ने खुद को आर्मी का जवान बताया. कार चेक करने की बात आयी तो वह बरगलाने की कोशिश करने लगा. उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने गंभीरता से तलाशी ली तो 46 कार्टन हरियाणा निर्मित विदेशी शराब बरामद की गई. बाजार में इसकी कीमत 10 लाख रुपये आंकी जा रही है.

जवान के खिलाफ पुलिस कार्रवाई में जुटी:उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि आर्मी का जवान दिल्ली से मधुबनी शराब की खेप लेकर माफिया को डिलेवरी करने जा रहा था. जवान के खिलाफ उत्पाद विभाग कार्रवाई में जुट गई है. बता दें कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है. बावजूद शराब की तस्करी रूक नहीं रही है. शराब तस्करों द्वारा शराब की तस्करी लगातार की जा रही है. हाल के दिनों में हरियाणा, उत्तर प्रदेश, बंगाल और झारखंड से शराब की तस्करी धड़ल्ले से की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details