बिहार

bihar

गोपालगंज में सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर काटा बवाल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 4, 2023, 10:17 AM IST

Road Accident In Gopalganj: बिहार के गोपालगंज में सड़क दुर्घटना में दंपत्ति की मौत हो गई है. घटना से अक्रोशित लोगों ने सड़क पर शव को रखकर सड़क को जाम कर दिया. जिस वजह से आवागमन प्रभावित हुआ है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र के डीएवी स्कूल के पास शुक्रवार को अनियंत्रित कार की टक्कर से स्कूटी सवार दंपत्ति की मौत हो गई. जिसके बाद शनिवार को आक्रोशित परिजनों ने शव को सड़क पर रख कर विरोध प्रदर्शन करते हुए सड़क जाम कर दिया. इस वजह से सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई.

तेज रफ्तार कार ने ली पति-पत्नी की जान:दरअसल इस संदर्भ में बताया जाता हैं कि शहर के आर्य नगर वार्ड नंबर 21 मोहल्ले में मृतकों का अपना मकान भी है. वह अपने मकान से शुक्रवार को स्कूटी पर सवार होकर अपने गांव मीरगंज थाना क्षेत्र के पेऊली जा रहे थे. इस बीच थावे थाना क्षेत्र के डीएवी स्कूल के पास रॉन्ग साइड से आ रही तेज रफ्तार बैगनार कार ने उनकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही पति की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी बुरी तरह जख्मी हो गई. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

पति पत्नी की मौत से आक्रोशित परिजन: वहीं इस हादसे में पति-पत्नी की एक साथ मौत होने के बाद परिजनो में आक्रोश व्याप्त है. आक्रोशित परिजन मुआवजे की मांग कर रहे हैं. इसे लेकर शनिवार को वो शव के साथ डीएवी स्कूल के पास पहुंच गए और सड़क पर शव रखकर जाम कर दिया. जिससे दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थावे थानाध्यक्ष शशि रंजन ने अक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर जाम को खाली कराया है.

पढ़ें-गोपालगंज में सड़क हादसा, पोस्ट ऑफिस एजेंट की मौत, परिजनों की चिंता- कैसे होगी बेटी की शादी?

ABOUT THE AUTHOR

...view details