बिहार

bihar

पतंग उड़ाने के दौरान लगी मिट्टी तो तालाब में गया हाथ धोने, पैर फिसलने से 7 साल के बच्चे की डूबकर मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 26, 2023, 11:09 AM IST

Child Drowned In Gopalganj: गोपालगंज में 7 साल का बच्चा डूब गया. परिजनों के मुताबिक पतंग उड़ाने के दौरान उसके हाथ में मिट्टी लग गई थी. जिसके बाद वह तालाब में हाथ धोने गया था. उसी दौरान पैर फिसलने से तालाब में डूबकर उसकी मौत हो गई.

गोपालगंज में बच्चे की तालाब में डूबने से मौत
गोपालगंज में बच्चे की तालाब में डूबने से मौत

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में बच्चे की तालाब में डूबने से मौतहो गई. जिले के बरौली थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव का यह मामला है. जहां पास के खेत स्थित एक तालाब में हाथ धोने के लिए गए 7 वर्षीय मासूम बच्चे की डूबने से मौत हो गई. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया.

पतंग उड़ाने के लिए निकला था घर से:मृतक की पहचान बरौली थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव निवासी कृष्ण प्रसाद के 7 वर्षीय बेटा ऋतिक कुमार के रूप में की गई. हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक के पिता कृष्णा प्रसाद ने बताया कि सोमवार की सुबह वह पतंग उड़ाने के लिए पास के ही खेत में गया था. इसी बीच वह अपने छोटे भाई के अलावा अन्य लड़कों के साथ पतंग उड़ा रहा था. शाम होने के कारण उसने अपने भाई को घर भेज दिया और थोड़ी देर बाद उसने आने की बात कही थी.

"पतंग उड़ाने के दौरान गिर गया. हाथ में मिट्टी लग जाने के कारण वह पास के ही तालाब में हाथ धोने के लिए गया था. जहां पैर फिसलने से वह तालाब में डूबने लगा. मौके पर कोई नहीं रहने के कारण वह बच नहीं सका और उसी में वह डूब गया"-कृष्णा प्रसाद, मृतक के पिता

तालाब में तैरता मिला मासूम का शव:इधर परिवार के लोग उसे घर नहीं पहुंचने के बाद खोजबीन करते रहे लेकिन कहीं पता नहीं चल सका. परिजनों ने देर रात जब खेत की तरफ तालाब में देखा तो उसका शव तलाब में तैर रहा था. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज अस्पताल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details