बिहार

bihar

गोपालगंज: हाथों में हथकड़ी पहने मुखिया पद के नामांकन करने पहुंचा प्रत्याशी, किया जीत का दावा

By

Published : Oct 22, 2021, 3:58 PM IST

पंचायत चुनाव को लेकर अजब-गजब नजारे देखने को मिल रहे हैं. अपनी ताकत दिखाने के लिए नामांकन के दौरान कोई प्रत्याशी भारी जुलूस निकाल रहा है तो कई सीधे जेल से नामांकन करने पहुंच रहा है. ऐसा ही एक नजारा गोपालगंज में देखने को मिला. पढ़ें पूरी खबर.

गोपालगंज पंचायत
गोपालगंज पंचायत

गोपालगंज: बिहार पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election) में बाहुबलियों का भी खूब बोलबाला है. हर जिले में ऐसे प्रत्याशी ताल ठोक रहे हैं. कई प्रत्याशी तो सीधे जेल से नामांकन करने पहुंच रहे हैं. गोपालगंज (Gopalganj) के कुचायकोट प्रखण्ड अंतर्गत भोपतापुर पंचायत के निवर्तमान मुखिया व मुखिया प्रत्याशी अखिलेश शाही हाथ में हथकड़ी लगाए सैकड़ों समर्थकों के साथ नामांकन करने पहुंचे.

ये भी पढ़ें: देखें VIDEO: नामांकन के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल की उड़ रही धज्जियां

समर्थकों की भारी भीड़ के साथ आये अखिलेश शाही ने पर्चा भरा. पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि जनता ने पिछली बार मुझे आशीर्वाद देकर विजयी बनाया था. जनता इस बार भी विजयी बनायेगी क्योंकि हम उनके दिलों पर राज करते हैं. जनता भगवान है.

देखें वीडियो

दरअसल, जिले के कुचायकोट प्रखण्ड में चल रहे पंचायत चुनाव को लेकर नामांकन की प्रक्रिया पिछले दो दिनों से चल रही है. इस बीच भोपतापुर पंचायत के निवर्तमान मुखिया व मुखिया प्रत्याशी हाथ मे हथकड़ी और गले में फूलों की माला पहने नामांकन करने पहुंचे. इस दौरान वहां मौजूद लोगों की निगाहें उन्हीं पर टिकी रहीं. वहीं, नामांकन स्थल पर पूर्व से ही मौजूद सैकड़ों समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया.

ये भी पढ़ें: जेल में बंद भतीजे मुकेश पांडे के समर्थन में MLA पप्पू पांडे ने झोंकी ताकत, शुरू किया जनसंपर्क अभियान

यहां बता दें कि पिछले दिनों बल्थरी गांव मे वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में मारपीट व गोलीबारी हुई थी. इस वारदात में गोली लगने से कई लोग घायल भी हुए थे. विपक्षियों द्वारा निवर्तमान मुखिया अखिलेश शाही पर आर्म्स एक्ट व मारपीट का मामला दर्ज कराया था. इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले में फिलहाल वे जेल में बन्द हैं. हालांकि उनका चुनाव प्रबंधन भाई व पत्नी की देखरेख में हो रहा है.

शाही ने दावा किया कि उन्हें गलत मामले में फंसा दिया गया है लेकिन जनता सब जानती है. पांच साल जनता की सेवा की है. इस बार भी जनता सेवा का मौका देगी.

ये भी पढ़ें: 4 साल की बच्ची का हत्यारा गिरफ्तार, मासूम के साथ किया था दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details